scriptजल्द आने वाली है खुशखबरी, तैमूर के साथ घर से निकली Kareena Kapoor Khan.. स्टाफ को बताती दिखीं जरूरी बातें | kareena kapoor khan spotted with taimur before delivery astroger says | Patrika News

जल्द आने वाली है खुशखबरी, तैमूर के साथ घर से निकली Kareena Kapoor Khan.. स्टाफ को बताती दिखीं जरूरी बातें

Published: Feb 19, 2021 03:21:29 pm

Submitted by:

Neha Gupta

डिलीवरी से पहले घर से निकली करीना कपूर खान
तैमूर अली खान भी साथ में दिखे
कुछ ही वक्त में दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं करीना
ज्योतिष के अनुसार, बेटी को जन्म देंगी करीना

Kareena Kapoor Khan

Kareena Kapoor Khan

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की डिलीवरी का लंबे वक्त से इंतजार किया जा रहा है। जिसका समय अब बस आ ही गया है। पहले बताया जा रहा था कि करीना कपूर अस्पताल में एडमिट हैं लेकिन उनके घर के बाहर जब उन्हें स्पॉट किया गया तब इस बात पर विराम लग गया। करीना की डिलीवरी (Delivery) कुछ ही समय में होने वाली हैं। इससे पहले उन्हें घर से निकलते हुए स्पॉट किया गया। इस दौरान करीना के साथ उनके लाडले बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) भी नजर आ रहे थे। वहीं करीना गाड़ी में बैठने से पहले अपने स्टाफ को कुछ इंस्ट्रक्शन्स देती हुई दिखाई दे रही थीं।

जाहिर है कि करीना कपूर नए बच्चे के आने से पहले सबकुछ ठीक से मैनेज कर लेना चाहती हैं। शायद इसीलिए गाड़ी में बैठने से पहले करीना अपने स्टाफ को कुछ जरूरी बातें बताना बिल्कुल नहीं भूलीं। करीना की कुछ तस्वीरें विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं।

https://twitter.com/hashtag/KareenaKapoorkhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि करीना अपने घर से बाहर निकलती हुई काफी आराम से चल रही थीं। वहीं उनके साथ ब्लू टी-शर्ट और जींस में तैमूर भी दिखाई दिए। करीना ने एक ढीली कम्फर्टेबल ड्रेस पहनी हुई थी और उनका चेहरा डिलीवरी से पहले काफी ग्लो कर रहा है।

वहीं करीना की डिलीवरी से पहले एक ज्योतिष ने भविष्यवाणी भी कर दी है। न्यूज 18 की खबर के मुताबिक, अनुष्का-विराट के बच्चे को लेकर भविष्यवाणी करने वाले ज्योतिष ने करीना को लेकर भी बताया है कि वो बेटी या बेटा किसे जन्म देंगी। ज्योतिष के मानें तो करीना एक प्यारी से बेटी की मां बनने वाली हैं। वहीं फैंस भी लगातार इसे लेकर कयास लगा रहे हैं कि करीना किसे जन्म देंगी। कुछ तो यहां तक कह रहे हैं करीना को ट्वीन्स होने वाले हैं। फिलहाल करीना की डिलीवरी का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। करीना किसी भी वक्त अपने दूसरे बच्चे को जन्म दे सकती हैं।

kareena-kapoor-khan-pregnancy_5.jpg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो