Kreena Kapoor ने Priyanaka Chopra से अमेरिकन एक्सेंट को लेकर किया सवाल, बदले में मिला करारा जवाब

By: Shweta Dhobhal
| Published: 16 May 2020, 11:27 AM IST
Kreena Kapoor ने Priyanaka Chopra से अमेरिकन एक्सेंट को लेकर किया सवाल, बदले में मिला करारा जवाब
Kareena Kapoor Khan And Priyanka Chopra Cat Fight Video Is Viral

  • कॉफी विद करन ( Koffee With Karan ) के शो का पुराना वीडियो हुआ वायरल
  • करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan ) ने प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ) से अमेरिकन एक्सेंट पर पूछा सवाल

नई दिल्ली। कोरोनावायरस की वजह से देशभर में लॉकडाउन जारी है। ऐसे में शूटिंग को भी रोक दिया गया है। लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर सेलेब्स की कई पुरानी वीडियोज देखने को मिल रही हैं। जो काफी वायरल हो रही है। जिन्हें देख लोग अपना खूब मनोरंजन कर रहे हैं। एक ऐसा ही वीडियो एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ) और करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan ) का भी सामने आया है। वीडियो में दोनों हसीनाएं बॉलीवु़ड के मशहूर निर्देशक करण जौहर ( Karan Johar) के टॉक शो कॉफी विद करण ( Koffee With Karan ) में एक-दूसरे पर तंज कसती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में प्रियंका के एक्सेंट पर खूब चर्चा हो रही है।

दरअसल, ये वीडियो पुराना है। इस वीडियो में एक साथ बॉलीवुड के कई सेलेब्स और उनके रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। करण जौहर और करीना के बीच हुई बातचीत की भी एक झलक इस वीडियो में दिखाई देती है। जिसमें वह करीना से पूछते हैं कि अगर वह प्रियंका से कोई सवाल करना चाहे तो वह सवाल क्या होगा? इस पर करीना अपने अंदाज में पूछतीं है कि मैं जानना चाहूंगी कि उन्होंने अमेरिकन एक्सेंट कहां से सीखा? इस सवाल के जवाब को देते हुए प्रियंका कहती हैं कि उन्होंने यह एक्सेंट वहीं से सीखा है जहां से उनके बॉयफ्रेंड ने सीखा है। प्रियंका बड़ी ही चालाकी से सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) की तरफ इशारा करती हुई नज़र आईं। उनके इस जवाब के बाद से दोनों के बीच कैट फाइट चलने की बात सामने आई।

प्रियंका और करीना डॉन ( Don ) और ऐतराज ( Aitraaz) फिल्मों में साथ काम कर चुकी हैं। एक बार जब करीना कपूर से इंडस्ट्री में उनके कॉम्पिटिशन के बारे में पूछा तो एक्ट्रेस ने रानी मुखर्जी ( Rani Mukerjee ) को अपना कॉम्पटीशन बताया। लेकिन, जैसे ही करीना से प्रियंका चोपड़ा के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा, 'मुझे लगा कि हम एक्‍टर्स की बात कर रहे हैं। इसके बाद दोनों के बीच का कोल्ड वार सालों तक चला था। दोनों ही अक्सर एक-दूसरे का मज़ाक उड़ाते हुए नज़र आती थीं।

लेकिन जब कुछ समय पहले प्रियंका और करीना साथ में करन के न्यू सीज़न में पर आई थी। तब दोनों के बीच दुश्मनी नहीं दोस्ती दिखाई दी। जिसे देख सभी हैरान हो गए थे। दोनों ने ही शो पर जमकर मस्ती की। यही नहीं दोनों ने ही एक-दूसरे की जमकर तारीफ भी की। शो में दोनों ही काफी नॉर्मल दिखाई दिए। जिसे पता लगा की बेबो और प्रियंका के बीच चल रही कोल्ड वार खत्म हो चुकी है।

Priyanka Chopra Karan Johar