scriptसैफ अली खान के साथ भागकर शादी करने वाली थी Kareena Kapoor, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान | kareena kapoor saif ali khan marriage anniversary unknown facts | Patrika News

सैफ अली खान के साथ भागकर शादी करने वाली थी Kareena Kapoor, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

locationनई दिल्लीPublished: Oct 16, 2020 05:17:30 pm

Submitted by:

Neha Gupta

करीना कपूर खान और सैफ अली खान अपनी 8वीं शादी की सालगिराह (Kareena Saif marriage anniversary) मना रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सैफ से शादी करने के लिए करीना को कितनी मशक्कत करनी पड़ी थी?

Kareena Kapoor Khan and Saif Ali Khan Marriage Anniversary

Kareena Kapoor Khan and Saif Ali Khan Marriage Anniversary

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की शादी को 8 साल पूरे हो गए हैं। करीना ने इस मौके पर एक स्पेशन पोस्ट भी किया है। दोनों ने 16 अक्टूबर साल 2012 में शादी की थी (Kareena Saif marriage anniversary) और अब करीना दूसरी बार मां बनने वाली हैं। साल 2016 में करीना ने तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को जन्म दिया और वो इंटरनेट सेंशन बन गए। करीना और सैफ ने एक दूसरे को लगभग 4 साल तक डेट किया था। उसके बाद दोनों ने बहुत ही सिंपल तरीके से शादी का फैसला किया था। हालांकि करीना का ये निर्णय कपूर परिवार को गवारा नहीं था। करीना ने ठान ली थी कि वो सैफ से गुपचुप तरीके से प्राइवेट शादी ही करेंगी। इसके लिए उन्होंने अपने घरवालों को एक धमकी भी दी थी।

आशा नेगी से ब्रेकअप के कुछ ही महीनों बाद मोनिका डोगरा को डेट करने लगे Rithvik Dhanjani! फोटो देख फैंस को आया गुस्सा

करीना ने पैरेंट्स को दी थी धमकी

करीना कपूर वैसे ही सैफ से 10 साल छोटी हैं। इसके बाद करीना की पहली लेकिन सैफ की दूसरी शादी थी। कपूर परिवार को मनाना बेबो (Bebo) के लिए आसान काम नहीं था। उन्होंने किसी तरह अपने पैरेंट्स को मनाया तो फिर सिंपल शादी पर बात आकर अटक गई। करीना ने मां बबीता और पिता रणधीर कपूर को साफ कह दिया था कि वो मीडिया के कैमरों से दूर प्राइवेट शादी करेंगी। फैमिली के नहीं मानने पर करीना ने उन्हें भागने तक की धमकी दे दी थी। जिसके बाद आखिरकार करीना ने सभी को मना लिया। इस बात का खुलासा खुद बेबो ने वोग मैगजीन के अपने इंटरव्यू में किया था।

करीना को सैफ से शादी ना करने की मिली थी सलाह

करीना कपूर ने इस बात को भी साझा किया था कि सैफ के तलाकशुदा होने पर कई लोगों के मुंह बने हुए थे। बहुत लोगों ने उन्हें सैफ से शादी ना करने की सलाह दी थी। सैफ ने पहली शादी अमृता सिंह से की थी जिनसे उन्हें दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं।

क्रिकेट ग्राउंड पर Taimur Ali Khan ने चलाया बल्ला, करीना कपूर खान ने बेटे के लिए IPL में मांगी जगह

बता दें कि करीना ने सैफ से उस दौरान शादी की थी जब वो अपने करियर के पीक पर थीं। इसके लिए उन्हें कई लोगों ने क्रिटिसाइज भी किया था। हालांकि उन्होंने किसी की नहीं सुनी और अपने मन का फैसला लिया। करीना और सैफ आज बॉलीवुड के फेवरेट कपल में से एक हैं। इन दिनों करीना अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी इंजॉए कर रही हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो