script ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप ट्राफी का अनावरण करेंगी करीना कपूर | Kareena Kapoor to Unveil T20 World Cup Trophies | Patrika News

ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप ट्राफी का अनावरण करेंगी करीना कपूर

locationमुंबईPublished: Oct 31, 2019 01:07:04 pm

Submitted by:

rohit sharma

Kareena Kapoor to Unveil T20 World Cup Trophies : बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर मेलबर्न में टी20 विश्व कप की ट्रॉफी का अनावरण करेंगी। टूर्नामेंट महिला और पुरुष दोनों के लिए अगले साल ऑस्ट्रेलिया में आयोजित होगा। विश्व कप की ट्रॉफी अनावरण का हिस्सा बनना करीना के लिए काफी सम्मान की बात है।

kareena
बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर मेलबर्न में टी20 विश्व कप की ट्रॉफी का अनावरण करेंगी। टूर्नामेंट महिला और पुरुष दोनों के लिए अगले साल ऑस्ट्रेलिया में आयोजित होगा। विश्व कप की ट्रॉफी अनावरण का हिस्सा बनना करीना के लिए काफी सम्मान की बात है।
एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने कहा कि - “मैं इस प्रतिष्ठित शाम का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं। मैं इन सभी महिलाओं को प्रोत्साहित करना चाहूंगी, जो अपने सपनों को आगे बढ़ाने के लिए अपने-अपने देशों के लिए खेल रही हैं।"
View this post on Instagram

#diwalivibes✨

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

करीना ने कहा, "वास्तव में महिलाओं को एक अंतरराष्ट्रीय मंच पर लंबे समय तक खड़ा देखना सशक्त है। वे सभी के लिए एक प्रेरणा हैं। मेरे दिवंगत ससुर सबसे महान क्रिकेटरों में से एक थे, जिन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेला और इस ट्रॉफी का अनावरण करना मेरे लिए सम्मान की बात है।”
बता दें, महिला विश्व टी20 21 फरवरी से 8 मार्च तक और पुरुषों का टी20 विश्व कप अगले साल 18 अक्टूबर से 15 नवंबर तक खेला जाएगा। करीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह अद्वैत चन्दन की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ नजर आएंगी। साथ ही करण जौहर के निर्देशन में बनने वाली मुग़ल-ड्रामा ‘तख़्त’ में भी करीना का मुख्य किरदार है। अक्षय कुमार के साथ 'गुडन्यूज' में भी करीना स्क्रीन शेयर करेंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो