scriptअमृता सिंह के साथ अपने रिश्ते को लेकर करीना कपूर ने खोला बड़ा राज | kareena opens big secret about her relationship with amrita singh | Patrika News
बॉलीवुड

अमृता सिंह के साथ अपने रिश्ते को लेकर करीना कपूर ने खोला बड़ा राज

करीना कपूर के साथ शादी करने से पहले सैफ अली खान ने अमृता सिंह से शादी की थी। दोनों की शादी 13 साल चली थी। जिसके बाद सैफ और अमृता का तलाक हो गया। तलाक के बाद सैफ और करीना की मुलाकात हुई।
 

Apr 20, 2021 / 05:12 pm

Sunita Adhikari

saif_amrita_kareena.jpg

Saif Ali Khan Amrita Singh Kareena Kapoor

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी के चलते सुर्खियों में रहते हैं। सैफ ने साल 2012 में करीना कपूर से शादी की थी। दोनों ने कई साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी का फैसला किया था। लेकिन करीना के साथ शादी से पहले सैफ ने अमृता सिंह से शादी की थी। दोनों की भी लव मैरिज थी। अमृता को पहली बार देखते ही सैफ उन्हें दिल दे बैठे थे। 12 साल के उम्र के फासले के बावजूद दोनों ने साल 1991 में शादी की। लेकिन 13 साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया। जिसके बाद सैफ ने करीना को अपना हमसफर बनाया।
चैट शो में कही बातें
सैफ ने जब करीना से शादी की तो हर कोई ये जानने के लिए उत्सुक था कि करीना और अमृता के बीच कैसा रिश्ता रहता है। लेकिन दोनों के बीच कभी मनमुटाव की खबरें सामने नहीं आई। क्योंकि दोनों का कभी आमना-सामना ही नहीं हुआ। हालांकि, एक बार करीना कपूर जब कॉफी विद करण शो में गई थीं तो उन्होंने अमृता को लेकर काफी कुछ कहा।
saif_kareena.jpg
कभी अमृता से नहीं मिली
करण जौहर ने शो में करीना से पूछा था कि वो अमृता और अपने बीच संतुलन कैसे बनाए रखती हैं? इस पर करीना ने अमृता को लेकर कहा, ‘अमृता और सैफ के तलाक के सालों बाद मेरी सैफ से मुलाकात हुई थी। शादी के बाद से मैं कभी अमृता से नहीं मिली। लेकिन मेरे मन में उनके लिए काफी सम्मान है। पर हम कभी मिलते नहीं हैं।’ इसके अलावा, एक इंटरव्यू में करीना ने कहा था कि अमृता फिल्म कभी खुशी कभी गम की शूटिंग के दौरान सारा को मुझसे मिलवाने लाई थीं। तभी मैंने उन्हें देखा था। इसके अलावा हमारा कभी आमना-सामना नहीं हुआ।
मां नहीं बन सकती
साथ ही, करीना ने बताया कि मैंने सैफ, सारा और इब्राहिम से हमेशा ये कहा है कि मैं उन दोनों की दोस्त बन सकती हूं। मां नहीं। क्योंकि उनकी मां बहुत ही अच्छी जिन्होंने उन्हें बहुत अच्छी शिक्षा दी है। लेकिन अगर दोनों को कभी मेरी जरूरत होगी तो मैं हमेशा उनके साथ रहूंगी। बता दें कि सैफ और अमृता के दोनों बच्चों के साथ करीना की बहुत अच्छी बॉन्डिंग है। करीना अक्सर सारा और इब्राहिम के साथ पार्टी करती नजर आती हैं। इसके अलावा, जब कोई खुशी का मौका होता है तो करीना, सैफ और दोनों बच्चे मिलकर सेलिब्रेट करते हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / अमृता सिंह के साथ अपने रिश्ते को लेकर करीना कपूर ने खोला बड़ा राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो