script‘टिकटॉक’ पर करिश्मा कपूर की हमशक्ल मचा रही है धूम, खूब वायरल हो रही हैं वीडियोस | Karishma kapoor duplicate on tiktok her videos viral on social media | Patrika News

‘टिकटॉक’ पर करिश्मा कपूर की हमशक्ल मचा रही है धूम, खूब वायरल हो रही हैं वीडियोस

locationनई दिल्लीPublished: Oct 29, 2019 11:09:07 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

टिकटॉक पर करिश्मा कपूर की भी मिली हमशक्ल
वीडियो हो रहे हैं काफी वायरल

karishma_kapoor

नई दिल्ली। एक्ट्रेस करिश्मा कपूर बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग से भी सबको दिवाना बनाया है। करीश्मा की मासूमियत के पीछे तो लोग उनके दीवाने थे। वहीं आजकल सोशल मीडिया के वीडियो प्लेटफ़ॉर्म टीक टॉक पर करीश्मा कपूर की एक हमशक्ल की वीडियो को देखकर हर कोई दंग हो रहा है। आपको बता दें कि टिकटॉक एक ऐप है। ये सोशल मीडिया ऐप युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय है और यह यहां आये दिन कोई न कोई बॉलीवुड सेलिब्रिटी हमशक्ल सामने आ जाता है । करीना कपूर, अमिताभ बच्चन, सलमान खान, और कई अन्य सेलेब्स जैसे बॉलीवुड सितारों के हमशक्ल इन दिनों टिक टॉक पर काफी सुर्खियां बटोर चुके है।

अब करिश्मा कपूर का नाम भी इस हमशक्ल लिस्ट में नया नाम हैं। बेबो जेठवा नामक एक टिकटोक यूजर है जो हूबहू करिश्मा कपूर की कार्बन कॉपी है। इस वीडियो में बेबो ने करिश्मा की फिल्म कूली न.1 के डॉयलाग के साथ टिकटॉक बनाया है। जिसमें उनके साथ एक शख्स गोविंदा की एक्टिंग करता दिखाई दे रहा है।
ये गाना ‘हिना’ फिल्म का है लेकिन इसमें बेबो बिल्कुल करिश्मा जैसी ही दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर, बेबो जेठवा खुद के वीडियो और तस्वीरें शेयर कर रही हैं, जिसमें वह बिल्कुल करिश्मा की तरह दिख रही है। वह करिश्मा की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और उनके इंस्टाग्राम बायो में भी लिखा है – “करिश्मा कपूर फैन”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो