scriptजब करिश्मा कपूर अकेली थी घर पर, तब मौका पाकर काम करने आए कारपेंटर ने की ऐसी गंदी हरकत, पुलिस में की शिकायत! | Karishma Kapoor latest personal news | Patrika News

जब करिश्मा कपूर अकेली थी घर पर, तब मौका पाकर काम करने आए कारपेंटर ने की ऐसी गंदी हरकत, पुलिस में की शिकायत!

locationमुंबईPublished: Apr 30, 2019 05:22:11 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

इस घटना से Karishma Kapoor भी हैरान रह गई थीं।

karishma kapoor

karishma kapoor

बॉलीवुड की बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार Karishma Kapoor अपने जमाने की टॉप एक्ट्रेस रही हैं। करिश्मा ने इंडस्ट्री की कोई हिट फिल्में दी हैं। वहीं उन्हें एक समय बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर जाना जाना जाता था। करिश्मा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

Karishma Kapoor

दरअसल कुछ समय पहले घर के किसी काम के चलते करिश्मा कपूर ने एक कारपेंटर बुलवाया था। लेकिन करिश्मा को पता भी नहीं कि पूरे घर में उनके अलावा दूसरा कोई नहीं है वह अकेली हैं। इस बात का फायदा उठाकर कारपेंटर ने उनका पर्स चुरा लिया। उस वक्त तो करिश्मा को भी उनके पर्स के चोरी हो जाने का पता नहीं चला।

Karishma Kapoor
46nRGजबतक करिश्मा को पर्स चोरी होने का पता चलता तबतक वह पर्स चुरा कर घर से जा चुका था। वहीं जब करिश्मा को समझ आया तो उन्होंने इस बात की जानकारी पुलिस को दे डाली। जानकारी मिलते ही पुलिस ने भी अपनी खोजबीन शुरू कर दी थी और करिश्मा कपूर का पर्स चुराने वाला चोर को खार पुलिस स्टेशन ने गिरफ्तार कर लिया। आपको बता दें कि यह मामला काफी पुराना है लेकिन एक बार फिर चर्चाओं में है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो