scriptबॉडीगार्ड की शादी में पहुंचे Kartik Aryan, सोशल मीडिया पर तस्वीरें देख फैंस बोले- ‘ये होती है दोस्ती’ | kartik aaryan appear in bodyguard sachin marriage actor shared photos on instagram | Patrika News
बॉलीवुड

बॉडीगार्ड की शादी में पहुंचे Kartik Aryan, सोशल मीडिया पर तस्वीरें देख फैंस बोले- ‘ये होती है दोस्ती’

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) फिल्मों के साथ साथ अपनी पर्सनल को लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। ये अक्सर अपनी स्वीट हरकतों से फैंस का दिल जीतते नजर आते हैं। एक बार फिर एक्टर ने कुछ ऐसा किया है, जिसको लेकर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

May 02, 2023 / 12:48 pm

Shweta Bajpai

kartik aaryan

kartik aaryan

Kartik Aaryan कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के सबसे चहीते एक्टर्स में एक हैं। इन दिनों इनका इंडस्ट्री में खूब बोलबाला है। एक के बाद एक धड़ा धड़ा इन्हें कई फिल्में मिल रही हैं। इन्हें इनकी दरियादिली के लिए भी जाना जाता है। कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपने फैंस को बहुत प्यार करते हैं और कार्तिक इस बात को बहुत ही अच्छी तरह जानते हैं कि आज वह जो कुछ भी हैं अपने फैंस के कारण ही हैं। कार्तिक आर्यन किसी तरह का स्टारडम फ्लॉन्ट करने की बजाए अपने फैंस से बहुत ही शालीनता से मिलते हुए नजर आते हैं। इसके साथ ही वो अपने स्टाफ के साथ भी बहुत प्यार से पेश आते हैं। अब सोशल मीडिया पर एक्टर की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिन्हें देख लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।
हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में वह अपने बॉडीगार्ड सचिन के साथ नजर आ रहे हैं। दरअसल में एक्टर हाल ही में अपने बॉडीगार्ड सचिन की शादी में पहुंचे थे। उन्हें शादी में देख हर कोई हैरान रह गया।

उन्होंने सोशल मीडिया पर बॉडीगार्ड सचिन और उनकी पत्नी सुरेखा के साथ फोटो शेयर कर दोनों को शादी की बधाई दी है। कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि बधाई हो! सचिन और सुरेखा, तुम दोनों की मैरिज लाइफ हैप्पी बनी रहे।

यह भी पढ़ें

अपनी ही फिल्म के प्रीमियर में शहनाज गिल को नहीं किया गया था इनवाइट

https://twitter.com/TheAaryanKartik/status/1652717924157886464?ref_src=twsrc%5Etfw
तस्वीर में देखा जा सकता है कि कार्तिक आर्यन ने इस शादी से दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में कार्तिक आर्यन, सचिन, सचिन की पत्नी सुरेखा सहित अन्य कई लोग नजर आ रहे हैं। फोटो में एक्टर का मस्ती भरा अंदाज देखने को मिल रहा है। इस फोटो में कार्तिक ने बॉडीगार्ड का गला पकड़ा हुआ है।

वहीं दूसरी तस्वीर की बात करें तो कार्तिक आर्यन कपल के साथ सेल्फी ले रहे हैं। तस्वीर में सभी स्माइल कर रहे हैं। बॉडीगार्ड की शादी में पहुंचने पर लोग एक्टर की जमकर तारीफ कर रहे हैं और धड़ल्ले से कमेंट कर रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/satyapremkikatha?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एक यूजर ने लिखा- ये होती है दोस्ती, कार्तिक भाई लव यू यार। वहीं कई यूजर्स लगातार कार्तिक के बॉडीगार्ड को शादी की बधाई दे रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स कमेंट कर कार्तिक से पूछ रहे हैं कि आखिर वो शादी कब करेंगे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही फिल्म सत्यप्रेम की कथा में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर के साथ कियारा आडवाणी नजर आएंगी। इससे पहले दोनों भूल भुलैया में नजर आ चुके हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।

Home / Entertainment / Bollywood / बॉडीगार्ड की शादी में पहुंचे Kartik Aryan, सोशल मीडिया पर तस्वीरें देख फैंस बोले- ‘ये होती है दोस्ती’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो