scriptसारा संग अपने ‘ Kissing वीडियो’ को देख चौंक गए कार्तिक आर्यन, लाख छुपाने पर भी खुल गई पोल! | Kartik aaryan opens up about kiss viral video sara ali khan | Patrika News

सारा संग अपने ‘ Kissing वीडियो’ को देख चौंक गए कार्तिक आर्यन, लाख छुपाने पर भी खुल गई पोल!

locationमुंबईPublished: Mar 16, 2019 12:36:41 pm

Submitted by:

Riya Jain

हाल में कार्तिक ने इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया है।

Kartik aaryan opens up about kiss viral video sara ali khan

Kartik aaryan opens up about kiss viral video sara ali khan

बॉलीवुड एक्टर Kartik Aaryan और एक्ट्रेस Sara Ali Khan इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘Love Aaj kal 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इम्तियाज अली की यह फिल्म सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की मूवी ‘लव आज कल’ का रीमेक है। बता दें कुछ दिन पहले कार्तिक और सारा की एक किसिंग वीडियो सामने आई थी। हाल में कार्तिक ने इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया है।

kartik-aaryan-opens-up-about-kiss-viral-video-sara-ali-khan

हाल में एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक से उस वीडियो के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘क्या वो सच में सारा और मैं थे?’

 

kartik-aaryan-sara-ali-khan
बता दें कि चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में सारा अली खान ने कहा था कि वो कार्तिक आर्यन के साथ डेट पर जाना चाहती हैं। तभी से दोनों को लेकर कई दिलचस्प खबरें सामने आ रही हैं। कार्तिक भी जब उस शो का हिस्सा बने तो उन्होंने कहा, ‘सारा मुझे केवल समय और जगह बता दें, मैं पहुंच जाऊंगा’।
sara-ali-khan

इसके साथ ही कार्तिक ने यह भी कहा था कि वो सारा को डेट पर ले जाने के लिए पैसे इकट्ठे कर रहे हैं और जैसे ही उनके पास इतने पैसे हो जाएंगे वो सारा को डेट पर ले जाएंगे। बता दें कि सैफ ने इस शो में कहा था कि उनके पास पैसा होना चाहिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो