scriptकोरोना के कारण कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म हुई पोस्टपोन | katrina kaif and vijay sethupati starrer untitled film postpone due to | Patrika News
बॉलीवुड

कोरोना के कारण कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म हुई पोस्टपोन

कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की अनटाइटल्ड फिल्म कोरोनावायरस के चलते टाल दी गई है। कटरीना पिछले दिनों कोरोना संक्रमित पाई गई थीं।

Apr 26, 2021 / 04:55 pm

Neha Gupta

katrina_kaif1.jpg

Katrina Kaif and Vijay Sethupati

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग को टाल दिया गया है। कोरोना के चलते श्रीराम राघवन की इस फिल्म की शूटिंग को कुछ वक्त के लिए फिलहाल आगे बढ़ा दिया गया है। कोरोना महामारी के चलते ऐसा फैसला लिया गया है। 15 अप्रैल से शूटिंग की शुरुआत होनी थी लेकिन कोरोना लगातार बढ़ रहा है। ऐसे में फिल्म की शूटिंग को आगे बढ़ा दिया है। कुछ दिनों पहले ही कटरीना कैफ कोरोना संक्रमित पाई गई थी। जिसके बाद से कोविड-19 को सीरियसली लेते हुए टीम ने ये फैसला लिया।

कटरीना कैफ हुई थी कोरोना पॉजिटिव

सुपर डीलक्स फेम एक्टर विजय सेतुपति ने इस बात का खुलासा खुद किया कि 15 अप्रैल से जो शूटिंग शुरू होने वाली थी वो अब नहीं होगी। उन्होंने स्पॉटबॉय से बातचीत में कहा कि फिल्म की शूटिंग इसी महीने अप्रैल में शुरू होने थी लेकिन कटरीना कैफ कोरोना पॉजिटिव हो गई। उसके बाद शूटिंग को आगे बढ़ाना पड़ा। मेरी एक वेब सीरीज की शूटिंग भी मई महीने में होनी थी लेकिन कोरोना ने जिस तरह से अपने पैर पसारे हैं उसके बाद तो कुछ भी नहीं कह सकते।

विजय के पास हैं कई हिंदी प्रोजेक्ट

वहीं कोरोना को लेकर सेतुपति ने बताया कि जिस भी प्रोजेक्ट की शूटिंग वो कर रहे हैं उसके लिए पूरे नियमों का पालन करते हुए ही शूट किया जा रहा है। बता दें कि विजय सेतुपति साउथ के जाने माने एक्टर हैं। पिछले दिनों उन्होंने हिंदी के भी कुछ प्रोजेक्ट्स साइन किए हैं। जिसमें एक कटरीना के साथ है तो वहीं दूसरी वेब सीरीज राज और डीके की है। वहीं तीसरी फिल्म वो ‘मुंबईकर’ कर रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / कोरोना के कारण कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म हुई पोस्टपोन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो