scriptPregnant हैं Katrina Kaif ! अर्पिता खान की ईद की पार्टी में पकड़ा गया सच? | katrina kaif pregnancy rumor sparks at arpita khan aayush sharma eid bash photo goes viral | Patrika News
बॉलीवुड

Pregnant हैं Katrina Kaif ! अर्पिता खान की ईद की पार्टी में पकड़ा गया सच?

Katrina Kaif Pregnancy: शनिवार की शाम यानी 23 अप्रैल को सलमान खान की बहन अर्पिता खान (Salman Khan Sister Arpita Khan) और उनके एक्टर पति आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने एक ग्रैंड ईद पार्टी रखी थी, जिसमें हस्तियों का जमावड़ा लगा। इसमें एक बार फिर कैटरीना ने सबका ध्यान खींचा।

Apr 23, 2023 / 12:08 pm

Shweta Bajpai

katrina kaif

katrina kaif

Katrina Kaif Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) पिछले कई सालों से इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं। इनकी एक स्माइल पर लाखों लोग फिदा हो जाते हैं। एक्ट्रेस ने विक्की कौशल (Vicky Kaushal) संग शादी की थी और अब अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं। इन्हें अक्सर पति विक्की के साथ देखा जाता है। हाल ही में इन्हें सलमान खान की बहन अर्पिता खान और उनके जीजा आयुष शर्मा की ईद की पार्टी में देखा गया। इस पार्टी में सभी सेलेब्स एक से बढ़कर एक लुक्स में पहुंचे थे।
ईद पार्टी में आमिर खान, महेंद्र सिंह धोनी अपनी वाइफ साक्षी और जीवा के साथ, सलमान खान, अनिल कपूर, सुनील शेट्टी, कार्तिक आर्यन, शहनाज गिल, पूजा हेगड़े, एमसी स्टैन, मनीष पॉल, रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा, पलक तिवारी, इब्राहिम खान, सोहेल खान, सीम खान और उनकी वाइफ सलमा और हेलेन भी पहुंचीं।

वैसे तो इस पार्टी में सभी शानदार लग रहे थे, लेकिन कैटरीना की एंट्री ने सभी का ध्यान खींच लिया और एक बार फिर उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगने लगे। इस पार्टी में कैटरीना ने एक बेहद खूबसूरत अनारकली सूट पहना था और अपने लुक को इसी से मैच करती जुत्ती के साथ पूरा किया था, जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही थीं।

यह भी पढ़ें

पारस छाबड़ा की लाइफ में हुई इस हसीना की एंट्री!

https://twitter.com/hashtag/KatrinaKaif?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इस दौरान उन्होंने हील्स नहीं पहनी थीं। उन्हें बिना हील्स के देख लोग कयास लगाने लगे कि वो प्रेग्नेंट हैं इसीलिए उन्होंने ऐसा किया है। अब लोग इसपर जमकर कमेंटबजी कर रहे हैं।

एक ने लिखा, क्या कटरीना प्रेग्नेंट हैं। अब वह जिम में भी नहीं दिखतीं और ऐसा लग रहा है कि थोड़ा वेट भी बढ़ गया है और तो और वह इन दिनों कोई शूटिंग भी नहीं कर रहीं।
https://twitter.com/hashtag/Pinkvilla?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एक अन्य ने लिखा- ऐसा लग रहा है कि कटरीना जल्द कोई गुड न्यूज देने वाली हैं। कुछ लोग तो ऐसे थे जो बधाई तक देने लगे थे।

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, कैटरीना हाल में फिल्म ‘फोन भूत’ में नजर आई थीं। इसके बाद अब वो सलमान खान (Salman Khan) के साथ ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें

राखी सावंत पर फ़िदा हुआ ऑटो वाला

Home / Entertainment / Bollywood / Pregnant हैं Katrina Kaif ! अर्पिता खान की ईद की पार्टी में पकड़ा गया सच?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो