scriptकटरीना कैफ और विक्की कौशल ‘मिस्टर एंड मिसेस कौशल’ नाम से हो ट्रेंड, देर रात साथ में हुए स्पॉट | katrina kaif vicky kaushal new name mr and mrs kaushal trend spotted | Patrika News
बॉलीवुड

कटरीना कैफ और विक्की कौशल ‘मिस्टर एंड मिसेस कौशल’ नाम से हो ट्रेंड, देर रात साथ में हुए स्पॉट

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) साथ हुए स्पॉट
मिस्टर एंड मिससे कौशल हो रहा है ट्रेंड
सोशल मीडिया पर मिला विकैट नाम

Jan 23, 2020 / 12:33 pm

Neha Gupta

eo1uwl2vuaatxm8.jpg

नई दिल्ली | विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के अफेयर की खबरे बहुत दिनों से चल रही है। कई बार दोनों साथ में स्पॉट होते हुए दिखाई दिए हैं। हाल ही में विक्की कौशल और कटरीना कैफ एक बार फिर साथ में दिखाई दिए। जिसके बाद सोशल मीडिया पर अलग-अलग नामों की बाढ़ आ गई है। दोनों को ट्विटर पर ‘मिस्टर और मिसेस कौशल’ (Mr. and Mrs. Kaushal) कहकर बुलाया जा रहा है। अली अब्बाज़ जफर के बर्थडे पार्टी पर कटरीना और विक्की पहुंचे थे। इस पार्टी में सभी की निगाहें दोनों पर टिकी रहीं। हालांकि दोनों मीडिया के कैमरों से बचने की कोशिश करते रहे।

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) का रणबीर कपूर से ब्रेकअप होने के बाद से उनका नाम किसी भी एक्टर के साथ नहीं जुड़ा है। वो लंबे समय तक सिंगल रही हैं। अब कुछ महीनों से उनका नाम विक्की कौशल से जुड़ने लगा है। कई इवेंट्स पर दोनों साथ पहुंचते हैं। यहां तक कि कई बार दोनों को रात में डनर डेट पर साथ स्पॉट किया गया है। अब हाल ही में एक बार फिर कटरीना और विक्की को साथ देखने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। फैंस ने सोशल मीडिया पर उनकी जोड़ी बनाकर ऩए नामों की लाइन लगा दी है। सैफीना, विरुष्का की तरह कटरीना और विक्की को भी नाम मिल गया है, वो है विकैट।

https://twitter.com/hashtag/vickat?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का कटरीना कैफ (Katrina Kaif) से पहले हरलीन सेठी से अफेयर रहा था। हालांकि दोनों का ब्रेकअप अप्रैल में हुआ और अब कटरीना उनकी रुमर्ड गर्लफ्रेंड बनी हुई हैं। कटरीना और विक्की की फोटो मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है। कटरीना जब करण जौहर के शो कॉफी विद करण में आई थीं तो उनसे पूछा गया था कि उनकी जोड़ी किसके साथ अच्छी लगेगी तो उन्होंने कहा था कि विक्की कौशल। उसके बाद जब शो में विक्की पहुंचे और उन्हें ये बात बताई तो उन्होंने बेहोश होने का नाटक किया था।

Home / Entertainment / Bollywood / कटरीना कैफ और विक्की कौशल ‘मिस्टर एंड मिसेस कौशल’ नाम से हो ट्रेंड, देर रात साथ में हुए स्पॉट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो