scriptकिंग खान शाहरुख ने संभाला पत्नी गौरी खान का गाउन, देखें Video | King Khan Shahrukh handled his wife Gauri Khan's gown, see video | Patrika News
बॉलीवुड

किंग खान शाहरुख ने संभाला पत्नी गौरी खान का गाउन, देखें Video

पत्नी गौरी का गाउन संभाला किंग खान ने

नई दिल्लीDec 10, 2019 / 03:38 pm

Sunita Adhikari

shahrukh_khan_.jpeg

,,

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन उसके बावजूद शाहरुख खान सुर्खियों में बने रहते हैं। एक बार फिर शाहरुख खान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाहरुख अपनी लेडी लव गौरी खान का गाउन संभालते नजर आ रहे हैं। वीडियो के सामने आते ही किंग खान के फैंस इसपर खूब रिएक्ट कर रहे हैं।
दरअसल हाल ही में शाहरुख खान पत्नी गौरी के साथ द पावर लिस्ट 2019 के एक इवेंट में शामिल हुए। इसी दौरान गौरी और शाहरुख खान जब एंट्री लेते हैं तो कुछ ऐसा होता है जिससे हर कोई शाहरुख खान की तारीफ कर रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले गौरी एंट्री लेती हैं और पीछे शाहरुख आते हैं। गौरी खान का गाउन लंबा होने के कारण वो उसे संभालते हुए आगे बढ़ती हैं, इतने में शाहरुख भी गौरी की गाउन संभालने में उनकी हेल्प करते हैं। ताकि गौरी का गाउन नीचे लगकर गंदा न हो जाए।
आपको बता दें कि शाहरुख खान लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं। फैंस को लंबे वक्त से उनकी फिल्म का इंतजार है। हालांकि खबर है कि शाहरुख ने एक नया प्रोजेक्ट साइन किया है। शाहरुख खान आखिरी बार जीरो में दिखे थे। इस फिल्म में वो एक बौने रूप में दिखे थे। इस फिल्म में शाहरुख के साथ एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी थीं।

Home / Entertainment / Bollywood / किंग खान शाहरुख ने संभाला पत्नी गौरी खान का गाउन, देखें Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो