scriptLaapataa Ladies: चोरी करके बनाई गई ‘लापता लेडीज’, आमिर खान-किरण की फिल्म का हुआ खुलासा | Kiran rao aamir khan laapataa ladies story steals from anant mahadevan film on youtube | Patrika News
बॉलीवुड

Laapataa Ladies: चोरी करके बनाई गई ‘लापता लेडीज’, आमिर खान-किरण की फिल्म का हुआ खुलासा

Laapataa Ladies: आमिर खान और किरण राव की फिल्म ‘लापता लेडीज’ के रिलीज के 3 महीने बाद इसपर चोरी के आरोप लग रहे हैं।

मुंबईMay 25, 2024 / 07:19 pm

Kirti Soni

laapataa ladies

‘लापता लेडीज’ (laapataa ladies)

Laapataa Ladies: आमिर खान और किरण राव की फिल्म लापता लेडीज को थिएर्टस में रिलीज हुए 3 महीने हो गए हैं। फिल्म लापता लेडीज ने ओटीटी रिलीज के बाद तो तहलका मचा कर रख दिया है। अब इस फिल्म पर चोरी के आरोप लग रहे हैं। बताया जा रहा है कि लापता लेडीज को 1999 में रिलीज हुई अनंत महादेवन की फिल्म ‘घूंघट के पट खोल’ से चुराया गया है। आइए बताते हैे कि क्या सच में ये फिल्म चोरी करके बनाई गई है।

इस फिल्म से चुराई गई ‘लापता लेडीज़’ की कहानी

लापता लेडीज फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है जिसमें बताया गया है कि ‘लापता लेडीज़’ की कहानी को चुराया गया है। इस पोस्ट में दो पोस्टर भी शेयर किए गए हैं। पहला पोस्टर ‘घूंघट के पट खोल’ के डायरेक्टर्स कट का पोस्टर है और दूसरा लापता लेडीज का है। इस पोस्ट को करने वाले यूजर का नाम निवेदिता शुक्ला है, जिन्होंने एक्स पर अपने पोस्ट के जरिए सनसनी मचा दी है। निवेदिता ने अपने पोस्ट में लिखा, “बीते दिनों मैंने लापाता लेडीज देखने के बाद उसकी काफी सराहना की थी, और अब इसे नेटफ्लिक्स पर एनिमल के बेहतर व्यूज भी मिल चुके हैं। लेकिन मुझे ये नहीं पता था कि इस फिल्म को अनंत महादेवन की फिल्म ‘घूंघट के पट खोल’ से चुराया गया है। इस फिल्म को साल 1999 में दूरदर्शन गोल्ड पर दिखाया गया था। इसे उस वक्त डायरेक्टर्स कट सीरीज़ के अंडर टेलीकास्ट किया गया था।”
नवेदिता ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, “हैरानी की बात ये है कि टेलीफिल्म जो यूट्यूब पर मौजूद थी। अब लापता लेडीज के रिलीज होते ही उसे वहां से हटा दिया गया है। वह सारी नैतिकता, वर्क एथिक्स ज्ञान और आत्म-धार्मिकता जनता पर थोप दी जाती है। जब इसका अभ्यास करने की बात आती है, तो सब बेकार हो जाता है।”

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Laapataa Ladies: चोरी करके बनाई गई ‘लापता लेडीज’, आमिर खान-किरण की फिल्म का हुआ खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो