scriptएक्टर Aamir Khan के साथ Kiran Rao के ग्रे बाल देख हर कोई हो गया हैरान, पब्लिक प्लेस पर हुए स्पॉट, देखें PHOTOS | Kiran Rao's gray hair with actor Aamir Khan viral pics | Patrika News
बॉलीवुड

एक्टर Aamir Khan के साथ Kiran Rao के ग्रे बाल देख हर कोई हो गया हैरान, पब्लिक प्लेस पर हुए स्पॉट, देखें PHOTOS

आमिर खान(Aamir Khan) क्लीनिक के बाहर आए नजर
वायरल हो रही है तस्वीरें

नई दिल्लीJul 08, 2020 / 10:12 am

Pratibha Tripathi

gray hair with actor Aamir Khan vira

gray hair with actor Aamir Khan vira

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan)ने जहां अपने अभिनय से बड़े बड़े एक्टर को टक्कर दी है तो वही वे अपने खास लुक से भी पहचाने जाते। फिल्म इंडस्ट्री में आमिर(Aamir Khan look) ही एक ऐसे हीरों के रूप में पहचाने जाते है जो साल में एक ही फिल्म को साइन करते है जो ताबड़तोड़ कमाई कर जाती है। अब उनकी आने वाली (Aamir Khan films) फिल्म लाल सिंह चड्ढा है जिनमें उनका लुक एक सरदार का है। लेकिन अभी हाल ही में उनका जो लुक देखने को मिला वो काफी हैरान कर देने वाला था।

लॉकडाउन के चलते आमिर खान (gray hair with acto Aamir khan an viral) काफी लंबे समय के बाद अपने पालतू डॉग के साथ पब्लिक प्लेस पर नजर आए। एक्टर अपने डॉग को हॉस्पिटल लेकर गए थे, जिसकी फोटोज़ सोशल मीडिया पर सामने आईं। लेकिन जैसे ही सबकी नजरे आमिर के बालों पर पड़ी तो उनके बालों का रंग ग्रे नजर आया। ।

सोशल मीडिया पर उनके बालों की तस्वीरे जमकर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में आमिर खान क्लीनिक के बाहर डॉग को उठाए नजर आए। जब उनकी तस्वीरें क्लिक की गईं, उस दौरान आमिर खान के साथ पुलिसकर्मी भी मौजूद थे।

वहीं, दूसरी ओर आमिर खान की पत्नी फिल्म प्रॉड्यूसर किरण राव का लुक भी आमिर खान के बालों से मिलता जुलता नजर आया। वह ग्रोसरी की शॉपिंग करने गईं हुई थीं। इस दौरान किरण राव के बाल भी ग्रे कलर के ही थे। इससे पहले आमिर और उनकी पत्नी मई महीने में पब्लिक प्लेस पर दिखाई दिए थे।

अबी हाल ही उनकी बेटी ईरा ने अपने नए घर की तस्वीरे शेयर की थी। जिसमें आमिर के ग्रे हेयर नजर आए थे।एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में हैं। इसमें आमिर और करीना कपूर लीड रोल में हैं। फिल्म की शूटिंग को भारत-चीन सीमा विवाद के चलते आगे बढ़ा दिया गया है। यह शूटिंग लद्दाख में होनी थी।

Home / Entertainment / Bollywood / एक्टर Aamir Khan के साथ Kiran Rao के ग्रे बाल देख हर कोई हो गया हैरान, पब्लिक प्लेस पर हुए स्पॉट, देखें PHOTOS

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो