scriptKnow Sridevi Wanted Janhvi Kapoor To Be A Doctor | 'सॉरी मॉम मुझमें उतनी समझदारी नहीं'- जब जान्हवी कपूर को एक्ट्रेस नहीं ये बनाना चाहती थीं श्रीदेवी | Patrika News

'सॉरी मॉम मुझमें उतनी समझदारी नहीं'- जब जान्हवी कपूर को एक्ट्रेस नहीं ये बनाना चाहती थीं श्रीदेवी

जान्हवी कपूर की मां और अपने जमाने की सुपरस्टार श्रीदेवी उन्हें एक्ट्रेस नहीं बनाना चाहती थी। वो अपने दोनों बेटियों को फिल्म लाइन से दूर रखना चाहती थी।

Updated: November 10, 2021 12:55:49 pm

नई दिल्ली। Sridevi Wanted Janhvi Kapoor To Be A Doctor: बॉलीवुड की उभरती हुई एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) धीरे-धीरे स्टारडम की सीढ़ी चढ़ रही हैं। जान्हवी कभी अपनी एक्टिंग और फिल्मों को लेकर तो कभी फोटोज और वीडियो को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहती हैं।
Know Sridevi Wanted Janhvi Kapoor To Be A Doctor
Sridevi and Janhvi Kapoor
लेकिन क्या आप जानते हैं जान्हवी कपूर की मां और अपने जमाने की सुपरस्टार श्रीदेवी (Sridevi) उन्हें एक्ट्रेस नहीं बनाना चाहती थी। वो अपने दोनों बेटियों (Sridevi Daughters) को फिल्म लाइन से दूर रखना चाहती थी। जान्हवी कपूर को एक एक्ट्रेस नहीं कुछ और बनाना चाहती थीं। इस बात का खुलासा खुद जान्हवी ने किया था। आइये जानते हैं श्रीदेवी जान्हवी को क्या बनाना चाहती थी।
फिल्म इंडस्ट्री के लिए सहमत नहीं थीं
हर माता-पिता अपने बच्चों के लिए सपने देखते हैं, खासकर जब उनके करियर की बात आती है। श्रीदेवी अपनी बेटियों के फिल्म इंडस्ट्री में शामिल होने को लेकर सहमत नहीं थीं। श्रीदेवी (Sridevi) चाहती थीं कि उनकी बेटी जाह्नवी एक्टर नहीं डॉक्टर बने। लेकिन उनकी मां श्रीदेवी को इस बात पर सहमत होना पड़ा कि उनकी बेटी फिल्म इंडस्ट्री में शामिल होना चाहती हैं।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक इंटरव्यू में जान्हवी कपूर ने खुलासा किया था कि जब वो बच्ची थीं, तब उसकी मां चाहती थीं कि वो एक डॉक्टर बने. वो कहती हैं कि वो नहीं जानती क्यों, लेकिन उन्होंने खुद अपनी मां से कहा था कि 'आई एम सॉरी मॉम, लेकिन मेरे पास डॉक्टर बनने के लिए उतनी समझदारी नहीं है। जान्हवी ने बताया था कि मां उन्हें एक्ट्रेस बनाने के लिए राजी नहीं थी, लेकिन पिता बोनी कपूर के कहने पर वो मान गई थीं।
लेकिन मैंने खुद को साबित किया
जान्हवी ने आगे बताया था कि भले ही मैने अपनी मां की बात को नहीं माना और इस लाइन में मुझे मेरे माता-पिता जहां वो हैं वहां पहुंचने में मुझे कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी, लेकिन आज सब इस बात से खुश हैं कि मैंने खुद को साबित किया। आपको बता दें, 24 फरवरी 2018 को ही श्रीदेवी की दुबई के एक होटल के कमरे में मौत हो गई थी। उनकी अचानक हुई मौत ने सभी को चौंका दिया था, लेकिन अब तक श्रीदेवी की मौत के रहस्य का पता नहीं चला है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.