scriptकृति सेनन की लाइफ में आएगा बड़ा बदलाव, बनेंगी सेरोगेट मदर.. है बड़ी वजह | kriti sanon will be surrogate mother for film mimi 15 kg weight increa | Patrika News

कृति सेनन की लाइफ में आएगा बड़ा बदलाव, बनेंगी सेरोगेट मदर.. है बड़ी वजह

locationनई दिल्लीPublished: Feb 19, 2020 10:54:34 am

Submitted by:

Neha Gupta

कृति सेनन (Kriti Sanon) बनेंगी सेरोगेट मदर (Surrogate Mother)
कृति बढ़ाएंगी 15 किलो वजन
सेरोगेट मदर बनने के पीछे है खास वजह

नई दिल्ली | कृति सेनन (Kriti Sanon) बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से पहले ही दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं। उनकी लास्ट फिल्म हाउसफुल 3 थी और आजकल वो अपनी अपकमिंग फिल्म मिमी के लिए तैयारियां कर रही हैं। हाल ही में कृति को लेकर एक खबर सामने आ रही है कि वो सेरोगेट मदद बनने जा रही हैं। जिसके लिए वो काफी वजन भी बढ़ाएंगी। सोशल मीडिया पर कृति की ये खबर खूब वायरल हो रही है। दरअसल ये खबर सुनकर आप काफी हैरानी में पड़ गए होंगे तो आपको बता देते हैं कि कृति असल ज़िंदगी में नहीं बल्कि अपनी मिमी (Mimi) के लिए सेरोगेट मां बनेंगी।

लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्देशित फिल्म मिमी में कृति सेनन (Kriti Sanon) दिखाई देंगी जिसके लिए वो खूब मेहनत कर रही हैं। इस फिल्म के लिए वो अपने कैरेक्टर पर काफी ध्यान दे रही हैं। उन्होंने अपनी फिल्म के लिए 15 किलो वजन बढ़ाया है जिसका सबूत है उनकी हाल ही में सामने आई एक तस्वीर। कृति की जो फोटो सामने आई है उसमें साफ नज़र आ रहा है कि उनका वेट काफी बढ़ा हुआ है। इस तस्वीर में कृति का बेबी बंप भी दिखाई दे रहा है। कृति से पहले भूमि पेडनेकर भी फिल्म दम लगाके हइसा के लिए काफी वजन बढ़ा चुकी हैं।

https://twitter.com/kritisanon?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि फिल्म मिमी (Mimi) की कहानी एक ऐसी महिला की है जो फैमिली के लिए सेरोगेट मदर (Surrogate Mother) बनने से मना कर देती हैं लेकिन उसके बाद कैसे उस महिला की ज़िंदगी में बदलाव आ जाता है वही इस फिल्म की कहानी है। फिल्म मिमी में पंकज त्रिपाठी, सुप्रिया पाठ और मनोज पाहवा जैसे सीनियर एक्टर भी नज़र आएंगे।वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति मिमी के अलावा अक्षय कुमार के साथ बच्चन पांडे में भी नज़र आएंगी।

ky.jpg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो