script 'हिंदू देवी-देवताओं का...', गुरुग्राम में शो रद्द होने पर VHP पर भड़के Kunal Kamra | Kunal Kamra Furious At Vhp For The Cancellation Of The Show In Gurugram | Patrika News

'हिंदू देवी-देवताओं का...', गुरुग्राम में शो रद्द होने पर VHP पर भड़के Kunal Kamra

Published: Sep 12, 2022 12:30:04 pm

Submitted by:

Vandana Saini

स्टैंअप कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) के गुरुग्राम में होने वाले शो को रद्द कर दिया गया है, जिसके बाद कॉमेडियन ने HP पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने अपने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि 'उन्होंने हिंदू देवी-देवताओं का...'।

गुरुग्राम में शो रद्द होने पर VHP पर भड़के Kunal Kamra
गुरुग्राम में शो रद्द होने पर VHP पर भड़के Kunal Kamra
स्टैंअप कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) ने हाल में अपने ट्विटर हैंडल पर इस बात को लेकर नाराजगी जाहिक की है कि उनका गुरुग्राम में होने वाले शो को रद्द कर दिया गया है। कामरा का ये गुस्सा VHP (विश्व हिंदू परिषद) और बजरंग दल पर फूटा है। कामरा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक बड़ा लेटर पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने इस बात को लेकर नाराजगी जताई है कि 'उन्होंने कभी किसी हिंदू देवी-देवताओं को गाली नहीं दी तो उनके शो को क्यों रद्द किया जा रहा है?'। दरअसल, गुरुग्राम में 17 से 18 सितंबर के बीच कुणाल कामरा का एक शो होने वाला था, जिसके विरोध में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल थे।
इसके बाद कुणाल कामरा के इस शो को रद्द कर दिया है। सोशल मीडिया पर लेटर भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें विश्व हिंदू परिषद की ओर से कुणाल कामरा के शो को रद्द करने की मांग की गई थी। लेटर में कुणाल कामरा पर आरोप लगाया गया है कि वे अपने शो के दौरान हिंदू देवी-देवताओं पर टिप्प्णी करते हैं, जिसके बाद कुणाल ने VHP के लेटर का जवाब भी एक खुले पत्र से दिया है।

उन्होंने अपने इस तत्र को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा 'मेरा जवाब @VHPDigital'। वहीं अपने लेटर में कामरा लिखते हैं कि 'मैं तो केवल सरकार पर तंज कसता हूं'। कुणाल ने पत्र में लिखा कि 'आपने मेरा शो क्लब मालिक को धमकी देकर कैंसिल करा दिया। मैं क्लब मालिक को क्या दोष दूं उसको बेचारे को तो बिजनेस करना है'।

यह भी पढ़ें

'Brahmastra' का फेक कलेक्शन दिखा रहे Karan Johar? यूजर्स पूछ रहे - 'जब खाली है थिएटर्स तो कैसे हो रही कमाई...!'

कुणाल ने अपने पत्र में आगे लिखा कि 'वो गुंडों से कैसे उलझेगा और पुलिस के पास भी नहीं जाएगा भी तो पुलिस तुम्हारे पास ही आएंगी रिक्वेस्ट करने। कुल मिला कर अब सिस्टम तुम्हारा ही है, लेकिन जो हिंदू कल्चर के अपमान की तुम बात कर रहे हो वो मैंने कब किया है। कोई क्लिप या कोई ऐसा शो हो तो मुझे भी दिखाओ। मैं तो केवल सरकार पर तंज कसता हूं'।

कॉमेडियन लिखते हैं कि 'अगर तुम सरकारी पालतु हो तो फिर तुम्हे बुरा लग सकता है। कॉमेडियन ने आगे लिखा कि मैं अपने और भगवान के बीच के रिश्ते का वैसे तो कोई टेस्ट जरूरी नहीं समझता, लेकिन फिर एक टेस्ट तुम्हारा लेता हूं। मैं जोर से और गर्व से जय श्री सीता राम और जय राधा कृष्ण कहता हूं। अब अगर तुम सच में भारत की संतान हो तो गोड़से मुर्दाबाद लिख कर भेजो'।

कामरा यही ही नहीं रूके उन्होंने आगे लिखा कि 'नहीं तो मैं समझूंगा कि तुम लोग हिंदू विरोधी और आतंक समर्थक हो। कहीं तुम गोड़से को भगवान तो नहीं मानते? अगर मानते हो तो आगे भी मेरे शो रद्द करते रहना। कुणाल ने आगे लिखा कि मैं कुछ भी करूंगा, लेकिन अपनी मेहनत की रोटी खाऊंगा क्योंकि मुझे तुमसे बड़ा हिंदू होने के नाते लगता है कि किसी को डरा धमका कर टुकड़े खाना पाप है'।

बता दें कि VHP द्वारा जारी किए गए पत्र में लिखा था कि 'कॉमेडियन कुनाल कामरा का 17 सितंबर को शहर में कार्यक्रम होने वाला है। वे हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाते हैं, जिससे जिले में तनावपूर्ण माहौल पैदा हो सकता है। इस कार्यक्रम को तत्काल रद्द कराया जाए नहीं तो विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ता इसके खिलाफ प्रदर्शन करेंगे'।

यह भी पढ़ें

सोशल मीडिया पर फ्लॉप होने के दावों के बीच 'Brahmastra' ने 3 दिन में तोड़े कमाई के रिकॉर्ड! लोगों को फिल्म में लगी किस चीज की कमी?





ट्रेंडिंग वीडियो