script‘Laxmii’ फिल्म देखने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर उड़ाया मजाक, शेयर किए मजेदार मीम्स | Laxmii film released audience shares funny memes on social media | Patrika News

‘Laxmii’ फिल्म देखने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर उड़ाया मजाक, शेयर किए मजेदार मीम्स

locationनई दिल्लीPublished: Nov 10, 2020 03:23:23 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

फिल्म में अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं। फिल्म के गानों पर लोगों ने काफी पसंद किया। लेकिन फिल्म को लेकर ऑडियंस का रिएक्शन कुछ और ही है।

laxmii_memes.jpg

Laxmii Memes

नई दिल्ली: अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटिड फिल्म लक्ष्मी सोमवार को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को लेकर ऑडियंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। क्योंकि फिल्म में अक्षय कुमार का एक अलग ही रूप दिखाई दे रहा था। इसमें अक्षय के साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं। फिल्म के गानों पर लोगों ने काफी पसंद किया। लेकिन फिल्म को लेकर ऑडियंस का रिएक्शन कुछ और ही है। फिल्म रिलीज़ हुई तो लोगों के समझ के बाहर चली गई।
दर्शकों को अक्षय कुमार की ये फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आ रही है। जितना बेसब्री से लोग इसका इंतजार कर रहे थे वैसा फिल्म को रिसपॉन्स नहीं मिल रहा है। वहीं, फिल्म समीक्षकों को भी फिल्म पसंद नहीं आई। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श की मानें तो फिल्म पूरी तरह निराशाजनक है। तरण ने फिल्म को पांच से दो ही स्टार दिए हैं और कहानी को कमज़ोर बताया है। इसके साथ ही लोग सोशल मीडिया पर फिल्म का मजाक उड़ा रहे हैं और जमकर मीम्स शेयर कर रहे हैं। आप भी देखिए कुछ मजेदार मीम्स-
https://twitter.com/hashtag/LaxmiiReview?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/LaxmiiReview?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/Laxmii?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/LaxmiiReview?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि लक्ष्मी फिल्म को रिलीज से पहले काफी विवादों का सामना करना पड़ा था। दरअसल, पहले फिल्म का नाम ‘लक्ष्मी बम’ था। लेकिन इसके नाम पर काफी विवाद होने के बाद फ़िल्म के नाम के पीछे से ‘बम’ शब्द को हटाने का फैसला किया गया। फिल्म की बात करें तो यह साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘कंचना’ की ऑफिशियल रीमेक है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो