scriptLok Sabha Elections 2024 के बाद कंगना रनौत छोड़ देंगी ये काम, अभी से लोग होने लगे परेशान | Lok Sabha Elections 2024 Kangana Ranaut may leave hosting Lock Upp after winning in elections | Patrika News
बॉलीवुड

Lok Sabha Elections 2024 के बाद कंगना रनौत छोड़ देंगी ये काम, अभी से लोग होने लगे परेशान

Lok Sabha Elections 2024: एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगी। चुनाव की जिम्मेदारियों की वजह से कंगना अपना एक बड़ा काम छोड़ सकती हैं। उनके फैंस इस बात से निराश हो रहे हैं। आइए आपको बताते हैं क्या है वो काम जिसे कंगना अलविदा कह सकती हैं।

Apr 01, 2024 / 06:16 pm

Prateek Pandey

kangana ranaut

कंगना रनौत

Lok Sabha Elections 2024 फिल्मों के साथ-साथ कंगना रनौत राजनीति में भी एक्टिव हो चुकी हैं। इस बीच वो अपना एक पसंदीदा शो छोड़ सकती हैं ऐसा कयास लगाया जा रहा है। ओटीटी पर अच्छी टीआरपी वाले शो लॉकअप का कंगना एक अहम हिस्सा रही हैं। लेकिन लोकसभा चुनाव के बाद हो सकता है कि वो इस शो में ना दिखाई दें।
यह भी पढ़ें

शादी के बाद श्रीदेवी ने बदल दी थी बोनी कपूर की ये आदत, लेट एक्ट्रेस को याद कर रोने लगे फिल्ममेकर

लॉक अप के पहले सीजन को लोगों ने खूब पसंद किया था। अब एकता कपूर (Ekta Kapoor) जल्द ही इसका दूसरा सीजन लेकर आ सकती हैं। पहले सीजन में कंगना रनौत को लोगों ने खूब पसंद किया था। लेकिन कंगना के फैंस को इस बार जोरदार झटका लग सकता है क्योंकि ऐसी उम्मीद की जा रही है कि चुनावी व्यस्तता के चलते हो सकता है कंगना दूसरे सीजन में ना दिखाई दें।
यह भी पढ़ें

OTT Latest News


कुछ दिन पहले एकता कपूर ने एक सवाल के जवाब में बताया था कि अगले 6 महीने में लॉक अप का दूसरा सीजन आ जाएगा। कंगना रनौत की होस्टिंग को लेकर एकता ने कहा कि ‘मैं उम्मीद करती हूं कि हो सकता है कंगना को लॉक अप सीजन 2 होस्ट करने का मौका मिले।’ हांलाकि अभी तक कंगना रनौत की ओर से इस बारे में कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

Home / Entertainment / Bollywood / Lok Sabha Elections 2024 के बाद कंगना रनौत छोड़ देंगी ये काम, अभी से लोग होने लगे परेशान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो