scriptशादी के बाद श्रीदेवी ने बदल दी थी बोनी कपूर की ये आदत, लेट एक्ट्रेस को याद कर रोने लगे फिल्ममेकर | Sridevi Changed This Habit Of Husband Boney Kapoor | Patrika News
बॉलीवुड

शादी के बाद श्रीदेवी ने बदल दी थी बोनी कपूर की ये आदत, लेट एक्ट्रेस को याद कर रोने लगे फिल्ममेकर

Sridevi: बॉलीवुड फिल्ममेकर बोनी कपूर ने लेट एक्ट्रेस और अपनी पत्नी श्रीदेवी को हालिया इंटरव्यू में याद किया। इसमें उन्होंने बताया कि कैसे उनकी एक आदत श्रीदेवी ने बदल दी थी।

Apr 01, 2024 / 01:19 pm

Jaiprakash Gupta

Sridevi

बोनी कपूर और श्रीदेवी

Sridevi बॉलीवुड फिल्ममेकर बोनी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मैदान’ (Maidaan) के प्रमोशन में जुटे हैं। इसमें अजय देवगन लीड रोल निभा रहे हैं। इसकी कहानी भारतीय फुटबॉल टीम की मेकिंग पर आधारित है।
इसी के प्रमोशनल इवेंट में उन्होंने लेट एक्ट्रेस श्रीदेवी के बारे में भी बातें की। उन्होंने अपनी पत्नी के बारे में कई खुलासे किए। बोनी कपूर ने बताया कि श्रीदेवी बहुत ही धार्मिक थीं। वो धार्मिक गतिविधियों में ज्यादा यकीन करती थीं और उनमें बिजी रहती थीं।

बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने बताया कि वो इतने धार्मिक नहीं थे जितनी श्रीदेवी। मगर जैसे ही उन्होंने श्रीदेवी से शादी की वो भी धर्म-कर्म में विश्वास करने लगे। बोनी कपूर ने स्वीकार किया कि उनकी वजह से ही वह आध्यात्मिकता के बारे में अधिक सोचने लगे।
यह भी पढ़ें

टूट सकती है कियारा आडवाणी की शादी! सिद्धार्थ मल्होत्रा पर है इस एक्ट्रेस की नजर, बोली- ‘वो मेरी…’

sridevi_.jpg
वेटरन बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी को याद कर बोनी कपूर इमोशनल हो गए। आपको बता दें कि, श्रीदेवी ही नहीं उनकी बेटी जाह्नवी कपूर भी बहुत धार्मिक हैं। उनको हाल ही में तिरुपति बालाजी मंदिर में घुटनों के बल दर्शन करते जाते हुए देखा गया था। इसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था।
2018 में श्रीदेवी की मौत हो गई थी। उनका शव दुबई के एक बाथटब में मिला था। उन्हें लो-बीपी की शिकायत थी, डॉक्टर्स का कहना है कि इसकी वजह से उनकी मौत हुई थी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / शादी के बाद श्रीदेवी ने बदल दी थी बोनी कपूर की ये आदत, लेट एक्ट्रेस को याद कर रोने लगे फिल्ममेकर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो