Madhuri Dixit के लिए पति श्रीराम नेने ने बनाया पिज्जा, अपने हाथों से खिलाते हुए दिखे.. फैंस कर रहे जमकर तारीफ

By: Neha Gupta
| Published: 27 Feb 2021, 08:46 AM IST
Madhuri Dixit के लिए पति श्रीराम नेने ने बनाया पिज्जा, अपने हाथों से खिलाते हुए दिखे.. फैंस कर रहे जमकर तारीफ
Madhuri Dixit with Shriram nene

  • माधुरी दीक्षित के लिए श्रीराम नेने ने बनाया पिज्जा
  • पत्नी को खिलाते हुए शेयर की फोटो
  • फैंस ने श्रीराम की जमकर की तारीफ

नई दिल्ली | बॉलीवुड की मोहिनी माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपने पति और डॉक्टर श्रीराम नेने (Shriram Nene) के साथ अक्सर ही फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में माधुरी ने अपने पति की एक खास क्वालिटी बताई है जिसकी वो खुद भी जमकर तारीफ कर रही हैं। दरअसल, श्रीराम नेने ने पत्नी माधुरी के लिए पिज्जा बनाया और साथ ही उन्हें खिलाया भी। श्रीराम नेने ने पत्नी माधुरी को पिज्जा (Pizza) खिलाते हुए फोटो शेयर की है। श्रीराम के इस टैलेंट की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। उन्होंने अपने यू ट्यूब चैनल पर इसका वीडियो पोस्ट किया है।

माधुरी दीक्षित के फैंस श्रीराम नेने से अलग-अलग तरह की डिश की फरमाइश कर रहे हैं। श्रीराम नेने ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पत्नी माधुरी दीक्षित के साथ एक फोटो पोस्ट की है। तस्वीर में वो माधुरी को पिज्जा खिलाते हुए दिख रहे हैं। इसके अलावा किचन में एक बड़ी सी थाल में पिज्जा रखा हुआ है। यानी कि श्रीराम नेने ने काफी बड़ा पिज्जा अपनी फैमिली के लिए बनाया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- क्या किसी को घर का बना पिज्जा खाना है? जल्द ही मेरे यू ट्यूब चैनल पर आने वाला है। आपकी फेवरेट डिश क्या है? श्रीराम नेने के इस पोस्ट के बाद फैंस ने कमेंट्स करने शुरू कर दिए।

photo_2021-02-27_08-50-21_1.jpg

राम के पास यूएस में फ्रेंच कुक था. उन्होंने उनसे कॉन्टिनेंटल, फ्रेंच, इटालियन बहुत सा क्यूजिन सीखा. मैंने अपनी मां से भारतीय खाना सीखा. मैं आज जो भी बनाती हूं, वह मेरी मां की रेसिपी है तो उन्होंने मुझसे थोड़ा भारतीय खाना बनाना सीखा. राम मुझसे अच्छे कुक हैं, लेकिन मैं भी बुरी नहीं हूं.' माधुरी दीक्षित अक्सर अपने यूट्यूब चैनल पर अपने कुकिंग वीडियो शेयर करती हैं, जिसमें श्रीराम नैने भी होते हैं. वह अपने फैंस को कांदा पोहा, मोदक सब कुछ बनाना सीखाती हैं.