scriptMalaika Arora ने वर्जिनिटी पर किया गजब सवाल, पलटकर बेटे ने कहा- मां दूसरी शादी कब कर रही हो? मिला स्पाइसी जवाब | Patrika News
बॉलीवुड

Malaika Arora ने वर्जिनिटी पर किया गजब सवाल, पलटकर बेटे ने कहा- मां दूसरी शादी कब कर रही हो? मिला स्पाइसी जवाब

‘डंब बिरयानी’ शो में मलाइका अरोड़ा ने अपने बेटे अरहान खान से उनकी वर्जिनिटी को लेकर काफी पर्सनल सवाल पूछा है। इस पर बेटे अरहान ने भी पलटवार करते हुए मां मलाइका अरोड़ा से उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग शादी को लेकर सवाल कर लिया है। इसके बाद मलाइका अरोड़ा का रिएक्शन देखने लायक है।

मुंबईApr 17, 2024 / 09:35 am

Gausiya Bano

malaika arora marriage with arjun kapoor

‘डंब बिरयानी’ में मलाइका अरोड़ा और बेटे अरहान खान के बीच हुई मसालेदार बातचीत

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे अरहान खान के पॉडकास्ट शो ‘डंब बिरयानी’ का अपकमिंग एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है। इस एपिसोड में खुद मलाइका अरोड़ा बतौर गेस्ट शामिल होंगी। इसका टीजर भी रिलीज हो चुका है, जिसमें अरहान और मलाइका एक-दूसरे से ट्रुथ और स्पाइसी सवाल करते दिख रहे हैं।

मलाइका ने बेटे अरहान से वर्जिनिटी पर किया सवाल

‘डंब बिरयानी’ के टीजर में मलाइका अरोड़ा बेटे अरहान खान से सवाल पूछती नजर आ रही हैं। इसमें उन्होंने बेटे से उनकी वर्जिनिटी को लेकर सवाल किया है, जिसे सुनकर अरहान की तो बोलती ही बंद हो जाती है। हालांकि, कुछ समय बाद अरहान भी पलटकर मां मलाइका से बेहद पर्सनल सवाल पूछते हैं।

यह भी पढ़ें

50 की उम्र में Malaika Arora हुईं प्रेग्नेंट! 7 साल पहले हो चुका है तलाक, देखें Viral फोटो


अरहान ने मां मलाइका से शादी को लेकर किया ये सवाल

अरहान अपनी मां मलाइका से पूछते हैं कि आखिर वो शादी कब कर रही हैं? यह सवाल पूछने के बाद अरहान मां से ऑनेस्ट जवाब मांगते हैं। इस पर मलाइका ने भी कह दिया कि सोच लो, क्योंकि वो बहुत स्पाइसी बात बोल सकती हैं।

यह भी पढ़ें

अरबाज खान ने बेटे के दोस्त को दी ये गंदी सलाह

मलाइका और अरहान का वीडियो देख यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

‘डंब बिरयानी’ का यह एपिसोड काफी ज्यादा स्पाइसी होने वाला है क्योंकि इसके टीजर से ही यूजर्स के होश उड़ गए हैं। हालांकि, कुछ यूजर्स इस वीडियो को बिल्कुल भी पसंद नहीं कर रहे हैं। उनका मानना है कि बेटे और मां के बीच ऐसी बात बिल्कुल भी ठीक नहीं है।

Home / Entertainment / Bollywood / Malaika Arora ने वर्जिनिटी पर किया गजब सवाल, पलटकर बेटे ने कहा- मां दूसरी शादी कब कर रही हो? मिला स्पाइसी जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो