scriptअवॉर्ड शो में मलाइका के लुक ने किया सबको Impress, ड्रेस देख लोगों के उड़े होश | Malaika Arora looks fabulous in her dress | Patrika News

अवॉर्ड शो में मलाइका के लुक ने किया सबको Impress, ड्रेस देख लोगों के उड़े होश

Published: Dec 04, 2019 02:30:28 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

ग्लैमर एंड स्टाइल अवॉर्ड (glamour and style award) नाइट में पहुंची मलाइका अरोडा़ (malaika arora)
मलाइका अरोड़ा (malaika arora) के लुक को देख लोगो हुए हैरान
मलाइका की ड्रेस की तस्वीरें हुईं सोशल मीडिया पर वायरल

malaika arora

malaika arora look

नई दिल्ली। छैंया छैंया गर्ल मलाइका अरोड़ा (malaika arora) बेशक ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन आजकल मलाइका अपने बॉयफ्रेंड अर्जून कपूर (arjun kapoor) की वजह से काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। वहीं दोनों की शादी की खबरें भी आजकल काफी जोरों पर हैं। वहीं जहां भी फैशन की बात हो वहां मलाइका अरोड़ा का नाम सबसे पहले शामिल होता है। मलाइका अपने फैशन सेंस को लेकर भी चर्चा में रहती है।

malaika and arjun kapoor

हाल ही में मलाइका अरोड़ा को ग्लैमर एंड स्टाइल अवॉर्ड नाइट में कई बॉलीवुड हसीनाओं ने शिरकत की लेकिन जैसे ही मलाइका अरोड़ा ने रेड कार्पेट पर एंट्री ली तो सबकी आंखे मलाइका पर ही ठहर गई। इस अवॉर्ड शो में मलाइका Atelier Zuhra की ड्रेस पहनकर आई थी। शिमरी शॉर्ट ड्रेस मलाइका ने अवॉर्ड नाइट में चार चांद लगा दिए। मलाइका की इस ड्रेस और उनके स्टाइल की चर्चा हर कहीं हो रही हैं। मलाइका की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी।

 

View this post on Instagram

#filmfareglamourandstyleawards… tap for credits

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो मलाइका फिल्मों से कई समय से दूर हैं। लेकिन टेलीविज़न पर उन्हें शो को जज करते हुए नज़र आ चुकी हैं साथ ही कई शोज में बतौर गेस्ट भी देखा गया है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो