scriptअंजान शख्स ने अचानक पकड़ा Malaika Arora का हाथ, फिर जो हुआ… | malaika arora went through oops moment when this man almost held her hand | Patrika News
बॉलीवुड

अंजान शख्स ने अचानक पकड़ा Malaika Arora का हाथ, फिर जो हुआ…

Malaika Arora latest video: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी रील लाइफ से ज्यादा अपनी रियल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस अपने हॉट फिगर और फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक बार फिर अदाकारा चर्चा में हैं, लेकिन इस बार वजह थोड़ी दूसरी है।

Apr 09, 2023 / 02:26 pm

Shweta Bajpai

malaika arora

malaika arora

Malaika Arora latest video: बॉलीवुड की डीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) 49 की उम्र में भी अपने लुक्स और फिटनेस से फिल्म इंडस्ट्री की नई एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं। मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अक्सर अपने फोटोज और वीडियो फैंस के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं। अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसक वीडियो में एक शख्स अचानक एक्ट्रेस का हाथ पकड़ लेता है और फिर जो होता है वो देखने लायक है।
इस वीडियो में मलाइका अरोड़ और उनके दो दोस्त एक साथ कहीं से आ रहे हैं। इस बीच उनके दोस्त कॉल पर बात करते हुए अपनी पत्नी का हाथ पकड़ने के बजाए गलती से मलाइका अरोड़ा का हाथ पकड़ने को चलता है।

जैसे ही उन्हें एहसास होता है कि ये उनकी पत्नी नहीं बल्कि मलाइका का हाथ है, वो तुरंत उनका हाथ छोड़ कर अपनी पत्नी का हाथ पकड़ते हैं।

यह भी पढ़ें
Adipurush के मेकर्स पर लगा चोरी का आरोप

https://twitter.com/btownreport?ref_src=twsrc%5Etfw
मलाइका अरोड़ा एक्टर अरबाज खान के साथ अपने 19 साल की शादी को 2017 में तोड़ने के बाद एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन में आ गयीं थी। 2019 में दोनों ने इंस्टाग्राम पर अपने रिलेशन को ऑफिशियल कर दिया था। जिसके बाद दोनों की शादी को लेकर अक्सर खबरें आती रहती हैं।

हाल ही में दोनों की शादी को लेकर मलाइका ने चुप्पी तोड़ी है। मलाइका अरोड़ा ने इंटरव्यू में कहा कि हां हम शादी के बारे में सोचते हैं। कुछ लोग तो हमें स्वार्थी भी समझते हैं लेकिन ये एक दूसरे के प्रति प्यार है। मैं परंपराओं और इंस्टीट्यूशन में यकीन रखती हूं।
https://twitter.com/hashtag/MalaikaArora?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मलाइका अरोड़ा ने शादी और प्यार के बारे में बात करते हुए आगे कहा कि मैं प्यार और सौहार्द दोनों में विश्वास रखती हूं। मैं ये तो नहीं कह सकती कि मैं कब शादी करूंगी। क्योंकि मेरा मानना है कि लाइफ के बारे में ज्यादा प्लानिंग नहीं करनी चाहिए। लाइफ के बारे में ज्यादा प्लानिंग करना जिंदगी के मजे को किरकिरा कर देता है।

यह भी पढ़ें

ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर 2 में हुई आलिया भट्ट की एंट्री!

Home / Entertainment / Bollywood / अंजान शख्स ने अचानक पकड़ा Malaika Arora का हाथ, फिर जो हुआ…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो