scriptMalaika Arora ने बेटे अरहान का इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, एक्स-हस्बैंड अरबाज खान भी दिखाई दिए | malaika arora wished son arhaan khan happy birthday with arbaaz photo | Patrika News
बॉलीवुड

Malaika Arora ने बेटे अरहान का इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, एक्स-हस्बैंड अरबाज खान भी दिखाई दिए

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने बेटे अरहान खान को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए बताया कि अरहान अब 18 साल के हो गए हैं जिसमें अरबाज खान भी नजर आए।

Nov 09, 2020 / 07:08 pm

Neha Gupta

Malaika Arora wishes Arhaan Khan Happy Birthday

Malaika Arora wishes Arhaan Khan Happy Birthday

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान के बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) 18 साल के हो गए हैं। सोमवार को उनका जन्मदिन (Arhaan Khan Birthday) मनाया गया। जिसको लेकर मम्मी मलाइका ने बड़े ही खास अंदाज में बेटे को जन्मदिन की बधाई दी। मलाइका ने अरहान के लिए एक वीडियो बनाकर बर्थडे विश किया। खास बात ये है कि इस वीडियो में मलाइका ने अपने एक्स-हस्बैंड अरबाज खान को भी जगह दी है। मलाइका के साथ बेटे अरहान और अरबाज खान भी नजर आ रहे हैं। मलाइका ने बताया कि अरहान अब 18 साल के हो गए हैं।

malaiaka.png

मलाइका ने बेटे अरहान को दी जन्मदिन की बधाई

मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर अरहान के लिए वीडियो शेयर किया है। जिसमें उनके बचपन से लेकर अब तक कि तस्वीरें हैं। छोटे से अरहान को मलाइका गोद में लिए हुए हैं। वहीं एक फोटो में वो अरबाज खान के साथ भी नजर आ रही हैं। हालांकि पूरे वीडियो में अरबाज की सिर्फ एक ही फोटो दिखाई दी। मलाइका ने कैप्शन में लिखा- हमारा बच्चा 18 साल का हो गया। अरबाज से तलाक होने के बाद मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में आ गईं। दोनों की शादी का लंबे वक्त से इंतजार किया जा रहा है। मलाइका का ये वीडियो बेहद पसंद किया जा रहा है। फैंस अरहान को बर्थडे विश करने के साथ मलाइका की फिटनेस की तारीफ कर रहे हैं।

फैंस कर रहे हैं मलाइका के फिटनेस की तारीफ

मलाइका ने जिस तरह से खुद को इतना फिट बनाकर रखा है। उसको देख फैंस उनकी प्रशंसा कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि जैसी मलाइका 18 साल पहले दिखती थीं वैसी ही वो अब भी नजर आती हैं। कई फैंस उनकी इस खूबसूरती का राज भी पूछ रहे हैं। हालांकि ये तो सभी जानते हैं कि मलाइका अपने वर्कआउट पर कितना ध्यान देती हैं। वो अक्सर जिम कॉस्ट्यूम में स्पॉट की जाती हैं। उनका जिम लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी होता है। वर्कफ्रंट की बात करें तो मलाइका अरोड़ा इन दिनों इंडियाज बेस्ट डांसर में बतौर जज दिखाई दे रही हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Malaika Arora ने बेटे अरहान का इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, एक्स-हस्बैंड अरबाज खान भी दिखाई दिए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो