scriptMalhar Trailer: इंतजार हुआ खत्म, मोस्ट-अवेटेड मूवी ‘मल्हार’ का ट्रेलर आउट, जानें रिलीज डेट | Patrika News
बॉलीवुड

Malhar Trailer: इंतजार हुआ खत्म, मोस्ट-अवेटेड मूवी ‘मल्हार’ का ट्रेलर आउट, जानें रिलीज डेट

Malhar Official Trailer: ‘द फैमिली मैन’ के मशहूर एक्टर ‘शारिब हाशमी’ की अपकमिंग फिल्म ‘मल्हार’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

मुंबईMay 22, 2024 / 08:44 pm

Saurabh Mall

Sharib Hashmi Movie Malhar Release Date

Sharib Hashmi Movie Malhar Release Date

Sharib Hashmi Movie Malhar Release Date: ‘द फैमिली मैन’ में अपनी भूमिका के लिए मशहूर एक्टर शारिब हाशमी की अपकमिंग फिल्म ‘मल्हार’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

ट्रेलर में, हाशमी के किरदार को अपने गांव में आने वाले विजिटर्स का अभिवादन करते हुए दिखाया गया है। इसके बाद दो स्कूली साथियों के बीच बातचीत को दिखाया गया, जो अलग-अलग धर्मों का पालन करते हैं। इसके अलावा ट्रेलर में एक युवा हिंदू लड़के और मुस्लिम लड़की के बीच पनप रहे प्यार की कहानी भी देखने को मिलेगी। यह हाशमी के एक दमदार डायलॉग के साथ समाप्त होता है।
Sharib Hashmi Movie Malhar
Sharib Hashmi Movie Malhar

‘द फैमिली मैन’ के मशहूर एक्टर ‘शारिब हाशमी’ ने दी जानकारी

फिल्म के कलाकारों में शामिल होने के बारे में बोलते हुए हाशमी ने कहा, “यह वास्तव में गर्व भरा पल है, न केवल मेरे लिए बल्कि ‘मल्हार’ की पूरी कास्ट और क्रू के लिए। ट्रेलर रिलीज के बाद से हमें बहुत प्यार और सराहना मिल रही है। लोग फिल्म देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।”
हाशमी ने आगे कहा, “स्क्रिप्ट शानदार है, यही वजह है कि यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है। मुझे लगता है कि किसी को भी इस खूबसूरत फिल्म को मिस नहीं करना चाहिए, जो 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।”
निर्देशक विशाल कुंभार ने कहा कि वह सकारात्मक प्रतिक्रिया से काफी खुश हैं।
उन्होंने मीडिया को बताया कि फिल्म हिंदी और मराठी दोनों में रिलीज हो रही है। यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है।
ये भी पढ़ें: Breaking News: हॉस्पिटल में एडमिट हुए Shah Rukh Khan, बिगड़ी तबीयत

प्रफुल्ल प्रसाद द्वारा निर्मित, फिल्म की स्टार कास्ट में श्रीनिवास पोकले, शारिब हाशमी, अंजलि पाटिल, ऋषि सक्सेना, मोहम्मद समद, विनायक पोतदार और अक्षता आचार्य शामिल हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Malhar Trailer: इंतजार हुआ खत्म, मोस्ट-अवेटेड मूवी ‘मल्हार’ का ट्रेलर आउट, जानें रिलीज डेट

ट्रेंडिंग वीडियो