scriptमनीष पॉल की बल्ले-बल्ले, डेविड धवन द्वारा निर्देशित बड़े पर्दे के लिए चुने गए एंटरटेनर | Patrika News
बॉलीवुड

मनीष पॉल की बल्ले-बल्ले, डेविड धवन द्वारा निर्देशित बड़े पर्दे के लिए चुने गए एंटरटेनर

Maniesh Paul: बहुमुखी प्रतिभा के धनी मनीष पॉल फिर करेंगे लोगों को एंटरटेन

मुंबईJun 24, 2024 / 10:07 pm

Saurabh Mall

Maniesh Paul

Maniesh Paul

Entertainer Maniesh Paul: मनीष पॉल को मिला बड़े पर्दे का एंटरटेनर! एक स्वतंत्र उद्योग सूत्र ने खुलासा किया की अभिनेता अगले महीने से डेविड धवन के साथ कॉमेडी एंटरटेनर की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।
भारतीय मनोरंजन के क्षेत्र में जहां कई प्रतिभाएं अपनी प्रतिभा के कारण अपनी पहचान बना रही हैं – मनीष पॉल एक ऐसे सितारे हैं जिन पर नज़र रखना ज़रूरी है। अनुभवी अभिनेता ने ‘रफूचक्कर’ जैसे वेब शो में एक अभिनेता के रूप में अपनी क्षमता साबित की है, जहाँ उन्होंने पाँच अलग-अलग किरदार निभाए हैं और सुपरहिट फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ में भी उन्होंने कई अन्य किरदार निभाए हैं। एक अभिनेता के रूप में अपनी बहुमुखी प्रतिभा साबित करने के बाद, यह पता चला है कि मनीष पॉल को बहुप्रतीक्षित बड़े पैमाने के एंटरटेनर में से एक में एक दिलचस्प भूमिका मिली है।
Entertainer Maniesh Paul
Entertainer Maniesh Paul
एक स्वतंत्र उद्योग स्रोत के अनुसार, “मनीष पॉल को सबसे प्रसिद्ध निर्देशक डेविड धवन द्वारा निर्देशित बड़े पर्दे के मनोरंजक में एक दिलचस्प और महत्वपूर्ण किरदार निभाने के लिए चुना गया है”
हालांकि फिल्मों के विवरण को गुप्त रखा गया है, लेकिन स्रोत ने हमें बताया, “फिल्म को रमेश तौरानी द्वारा उनकी ‘टिप्स फिल्म्स’ के तहत वित्त पोषित किया जाएगा।”

एक और दिलचस्प किरदार निभाने के लिए तैयार: मनीष पॉल

यह फिल्म पहले से ही फिल्म देखने वालों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है और मनीष पॉल के शामिल होने से इसमें मनोरंजन का तड़का लगने वाला है क्योंकि वह एक और दिलचस्प किरदार निभाने के लिए तैयार हैं। इसके बारे में अधिक बात करते हुए, फिल्म अगले सप्ताह जुलाई से फ्लोर पर जाएगी और इसे 2025 की सबसे बड़ी रिलीज़ में से एक माना जा रहा है, जिसमें एक बड़ी स्टार कास्ट पहले ही शामिल हो चुकी है।
मनीष पॉल के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने जुग जुग जीयो में अपने प्रदर्शन के लिए पुरस्कार जीते हैं और उन्हें डेविड धवन की फिल्म में स्क्रीन पर धमाल मचाते देखना एक रोमांचक अनुभव होगा। उनकी प्रतिभा और स्क्रीन उपस्थिति बेजोड़ है और इसके कारण, वह भारतीय सिनेमा के कुछ प्रमुख नामों के साथ काम कर रहे हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / मनीष पॉल की बल्ले-बल्ले, डेविड धवन द्वारा निर्देशित बड़े पर्दे के लिए चुने गए एंटरटेनर

ट्रेंडिंग वीडियो