scriptनहीं बनेगा ‘द फैमिली मैन’ का तीसरा पार्ट! मनोज बाजपेयी ने दिया निराश करने वाला अपडेट | manoj bajpayee shared an update on the raj and dk show the family man 3 | Patrika News
बॉलीवुड

नहीं बनेगा ‘द फैमिली मैन’ का तीसरा पार्ट! मनोज बाजपेयी ने दिया निराश करने वाला अपडेट

Family Man 3: मनोज बाजपेयी की मोस्ट पॉपुलर सीरीज ‘द फैमिली मैन’ के दोनों पार्ट को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। इस सीरीज के दोनों ही सीजन में मनोज बाजपेयी के अभिनय को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। अब दर्शकों को इसके तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अब एक निराश करने वाली खबर आ रही है।

Mar 31, 2023 / 03:14 pm

Shweta Bajpai

manoj bajpayee

manoj bajpayee

Family Man 3: शायद ही कोई हो जिसने मनोज बाजपेयी की मोस्ट पॉपुलर सीरीज ‘द फैमिली मैन’ को न देखा हो। लोगों ने इसके दोनों ही पार्ट्स को खूब सराहा था। मनोज बाजपेयी स्टारर ‘द फैमिली मैन’ में उन्होंने श्रीकांत तिवारी की भूमिका निभाई थी। इस सीरीज के दोनों सीजन को फैंस का भर भरकर प्यार मिला था। तब से लेकर अब तक दर्शक इसके तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे, लेकिन अब इसपर निराश करने वाली खबर सामने आ रही है। हाल ही में मनोज बाजपेयी ने द फैमिली मैन 3 को लेकर बात की और बताया कि ये सीरीज कब तक आएगी।
https://twitter.com/UsaJaun/status/1641450335746269186?ref_src=twsrc%5Etfw
हाल ही मीडिया से बातचीत के दौरान मनोज बाजपेयी ने कहा था कि वो और सीरीज के डायरेक्टर यानी राज एंड डीके कहीं ना कहीं बिजी हैं। इसलिए शूटिंग शुरू नहीं हो पा रही है।

हालांकि अब मनोज बाजपेयी ने थोड़ी उम्मीद बंधाई है। अब एक बार फिर उन्होंने इसपर बात की है। मनोज बाजपेयी ने कहा ‘आज ही सुबह एक चिड़िया उड़ती हुई मेरी खिड़की पे बैठी और उसने कहा- शायद शूटिंग इस साल के अंत में शुरू कर सकते हैं हम लोग। अगर पैसे बचने के बाद सब सही हो गया, तो शायद कर ही लेंगे।’

यह भी पढ़ें

‘किसी का भाई किसी की जान’ के नए गाने ‘बथुकम्मा’ में लुंगी में दिखे सलमान

https://twitter.com/hashtag/Family_man3?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इसका मतलब ये साफ है कि फैमिली मैन की तीसरे सीजन के लिए लंबा इंतजार करना पड़ेगा। इस खबर से लोग थोड़े निराश जरूर होंगे, लेकिन ये उम्मीद भी बंधी है कि इस साल के अंत तक सीरीज पर काम शुरू हो जाएगा।

बता दें कि साल 2019 में निर्माता राज निदिमोरु और कृष्णा डीके की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ ने तहलका मचा दिया था। दर्शकों के फेवरेट शो के दोनों सीजन पर ऑडियंस ने भरपूर प्यार लुटाया है और अब यही प्यार की उम्मीद तीसरे सीजन के लिए भी हो रही है। उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी।

यह भी पढ़ें

जल्द होने वाली है परिणीति और राघव चड्ढा की शादी

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / नहीं बनेगा ‘द फैमिली मैन’ का तीसरा पार्ट! मनोज बाजपेयी ने दिया निराश करने वाला अपडेट

ट्रेंडिंग वीडियो