scriptमानुषी छिल्लर ने शुरू की ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग, शेयर किया ‘संयोगिता’ का नया लुक | manushi chillar shares photo as sanyogita from prithviraj shooting | Patrika News
बॉलीवुड

मानुषी छिल्लर ने शुरू की ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग, शेयर किया ‘संयोगिता’ का नया लुक

मानुषी का बॉलीवुड डेब्यू डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी की फिल्म से होगा। इस फिल्म में पृथ्वीराज और संयोगिता की लव स्टोरी दिखाई जाएगी। यह इस वर्ष दिवाली पर….

मुंबईJan 31, 2020 / 09:05 am

Shaitan Prajapat

manushi chillar

manushi chillar

मिस वर्ल्ड, 2017 मानुषी छिल्लर फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के साथ बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। इस मूवी में वह अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी। इसमें मानुषी संयोगिता की भूमिका में है। मिस वर्ल्ड ने बताया वह अपनी पहली फिल्म के एक गाने के लिए शूटिंग कर रही हैं। उन्होंने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह अपने हेयर और मेकअप क्रू के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में सिर्फ इनकी परछाई ही दिख रही हैं। इसके कैप्शन में मानुषी ने लिखा, ‘हर कदम पर वे मेरे पीछे हैं।’
manushi chillar
मानुषी का बॉलीवुड डेब्यू डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी की फिल्म से होगा। इस फिल्म में पृथ्वीराज और संयोगिता की लव स्टोरी दिखाई जाएगी। यह इस वर्ष दिवाली पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का पहला लुक जारी कर दिया गया है। इसको लेकर सभी बहुत उत्साहित हैं। माना जा रहा है कि फिल्म में अक्षय और मानुषी के अलावा मानव विज, आशुतोष राणा और सोनू सूद जैसे सितारे नजर आ सकते हैं। इस फिल्म के सेट भव्य बनाने की बात यशराज फिल्म ने पहले ही कही हैं।
वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय की इस साल उनकी चार फिल्में रिलीज हो रही हैं। ‘पृथ्वीराज’ के अलावा उनके पास ‘लक्ष्मी बॉम्ब’, ‘सूर्यवंशी’ और ‘बच्चन पांडे’ जैसी फिल्में शामिल हैं।
manushi chillar

Home / Entertainment / Bollywood / मानुषी छिल्लर ने शुरू की ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग, शेयर किया ‘संयोगिता’ का नया लुक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो