scriptजीनत अमान को सरेआम पीटते थे मजहर खान, लेने वाली थीं तलाक, ऐसी हुई मौत | Mazhar khan Birthday : unknown facts about zeenat, mazhar love story | Patrika News

जीनत अमान को सरेआम पीटते थे मजहर खान, लेने वाली थीं तलाक, ऐसी हुई मौत

locationमुंबईPublished: Jul 22, 2019 10:43:18 am

जीनत और मजहर की शादी ज्यादा सफल नहीं है। शादी के कुछ दिनों बाद ही दोनों में झगड़े होने लगे थे….

zeenat aman

zeenat aman

बॉलीवुड की मशहूर और बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक जीनत अमान के हसबैंड एक्ट्रर मजहर खान की आज बर्थ एनिवर्सरी है। उनका जन्म 22 जुलाई, 1955 को हुआ था। मजहर अपनी एक्टिंग से ज्यादा जीनत अमान के पति होने के कारण पहचाने जाते थे। आज भी उन्हें जीनत के पति के नाम से जाना जाता है। हालांकि, ये बात अलग है कि उनकी और जीनत अमान की शादीशुदा जिंदगी ज्यादा सफल नहीं रही थी।

Mazhar khan Birthday

हसबैंड करते थे जीनत के साथ मारपीट
जीनत और मजहर की शादी ज्यादा सफल नहीं रही। शादी के कुछ दिनों बाद ही दोनों में झगड़े होने लगे थे। इतना नहीं मजहर अपनी पत्नी जीनत अमान की पिटाई करते थे। मजहर की मौत किडनी फेल होने से हुई थी। उन्होंने 1979 में फिल्म ‘संपर्क’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वे कई फिल्में करने के बाद भी इंडस्ट्री में अपनी पहचान नहीं बना पाए थे।

Mazhar khan Birthday

तलाक लेने वाली थी जीनत
जीनत अपने पति मजहर से इतनी परेशान थी कि उनसे तलाक लेना चाहती थीं, लेकिन इससे पहले साल 1998 में उनकी मौत हो गई। इसके अलावा जीनत और संजय खान का अफेयर भी बी-टाउन में खूब सुर्खियों में रहा था। खबरें तो ये भी हैं कि फिल्म ‘अब्दुल्ला’ की शूटिंग के दौरान दोनों ने गुपचाप शादी कर ली थी।

Mazhar khan Birthday

संजय ने भी सरेआम की थी जीनत की पिटाई
संजय खान भी जीनत अमान के पति मजहर की तरह उनकी पिटाई करते थे। एक बार तो उन्होंने जीनत की पब्लिकली जमकर पिटाई की थी। जब दोनों के रिलेशन के बारे में संजय खान की वाइफ जरीन को पता चला तो काफी हंगामा हुआ था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो