जीनत अमान को सरेआम पीटते थे मजहर खान, लेने वाली थीं तलाक, ऐसी हुई मौत
Bhup Singh
| Updated: 22 Jul 2019, 10:43:18 AM (IST)
जीनत अमान को सरेआम पीटते थे मजहर खान, लेने वाली थीं तलाक, ऐसी हुई मौत
zeenat aman

जीनत और मजहर की शादी ज्यादा सफल नहीं है। शादी के कुछ दिनों बाद ही दोनों में झगड़े होने लगे थे....

बॉलीवुड की मशहूर और बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक जीनत अमान के हसबैंड एक्ट्रर मजहर खान की आज बर्थ एनिवर्सरी है। उनका जन्म 22 जुलाई, 1955 को हुआ था। मजहर अपनी एक्टिंग से ज्यादा जीनत अमान के पति होने के कारण पहचाने जाते थे। आज भी उन्हें जीनत के पति के नाम से जाना जाता है। हालांकि, ये बात अलग है कि उनकी और जीनत अमान की शादीशुदा जिंदगी ज्यादा सफल नहीं रही थी।

Mazhar khan Birthday

हसबैंड करते थे जीनत के साथ मारपीट
जीनत और मजहर की शादी ज्यादा सफल नहीं रही। शादी के कुछ दिनों बाद ही दोनों में झगड़े होने लगे थे। इतना नहीं मजहर अपनी पत्नी जीनत अमान की पिटाई करते थे। मजहर की मौत किडनी फेल होने से हुई थी। उन्होंने 1979 में फिल्म 'संपर्क' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वे कई फिल्में करने के बाद भी इंडस्ट्री में अपनी पहचान नहीं बना पाए थे।

Mazhar khan Birthday

तलाक लेने वाली थी जीनत
जीनत अपने पति मजहर से इतनी परेशान थी कि उनसे तलाक लेना चाहती थीं, लेकिन इससे पहले साल 1998 में उनकी मौत हो गई। इसके अलावा जीनत और संजय खान का अफेयर भी बी-टाउन में खूब सुर्खियों में रहा था। खबरें तो ये भी हैं कि फिल्म 'अब्दुल्ला' की शूटिंग के दौरान दोनों ने गुपचाप शादी कर ली थी।

Mazhar khan Birthday

संजय ने भी सरेआम की थी जीनत की पिटाई
संजय खान भी जीनत अमान के पति मजहर की तरह उनकी पिटाई करते थे। एक बार तो उन्होंने जीनत की पब्लिकली जमकर पिटाई की थी। जब दोनों के रिलेशन के बारे में संजय खान की वाइफ जरीन को पता चला तो काफी हंगामा हुआ था।

Show More