scriptDeepika Padukone की फिल्म Chhapaak पर डायरेक्टर Meghna Gulzar का बड़ा खुलासा, बोलीं- JNU जाने की वजह से फ्लॉप … | Meghna Gulzar said Chhapaak flopped because of Deepika Padukone going | Patrika News

Deepika Padukone की फिल्म Chhapaak पर डायरेक्टर Meghna Gulzar का बड़ा खुलासा, बोलीं- JNU जाने की वजह से फ्लॉप …

locationमुंबईPublished: Nov 29, 2023 01:47:06 pm

Submitted by:

Adarsh Shivam

Meghna Gulzar On Chhapaak: दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने की वजह से ‘छपाक’ फ्लॉप हुई थी। डायरेक्टर मेघना गुलजार ने सालों बाद इसे कबूला है।

meghna_gulzar_said_chhapaak_flopped_because_of_deepika_padukone_going_to_jnu_director_.jpg

दीपिका पादुकोण

Meghna Gulzar On Chhapaak: दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। फिल्म 10 जनवरी साल 2020 को रिलीज हुई थी और रिलीज से ठीक तीन दिन पहले दीपिका पादुकोण JNU यानी जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी गई थीं। जहां प्रदर्शनकारियों ने उनका स्वागत किया था। जिसके बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई थी। दीपिका की फिल्म ‘छपाक’ एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की लाइफ पर बेस्ड स्टोरी थी। जिसमें दीपिका पादुकोण ने लीड रोल निभाया था।
उस दौरान ‘छपाक’ के फ्लॉप होने पर दीपिका को सोशल मीडिया बहुत ट्रोल किया गया था। इतना ही नहीं ‘छपाक’ के फ्लॉप होने के पीछे कई लोगों ने इसकी वजह दीपिका पादुकोण का जेएनयू जाना बताया था। वहीं अब सालों बाद फिल्म ‘छपाक’ की डायरेक्टर मेघना गुलजार ने इस बात से पर्दा उठाया है कि फिल्म क्यों फ्लॉप हुई थी।
जानिए डायरेक्टर मेघना गुलजार ने क्या कहा?
एक्सप्रेस अड्डा को दिए एक इंटरव्यू के दौरान मेघना ने कहा कि दीपिका के जेएनयू जाने की वजह से फिल्म पर असर हुआ है और इसमें शक की कोई बात नहीं है। इस दौरान मेघना ने कहा- “मुझे यकीन है कि जवाब बिल्कुल क्लियर है। हां, बिल्कुल, इसने फिल्म पर असर डाला। क्योंकि बातचीत एसिड हिंसा जिसे मैं दिखाना चाहती थी वो उससे कहीं और चली गई। तो जाहिर तौर पर इसका असर फिल्म पर पड़ा। इसमें कोई शक नहीं है।”
जानिए क्या था पूरा मामला?
साल 2020 के जेएनयू हमले और सीएए-एनआरसी के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन के दौरान और ‘छपाक’ की रिलीज से तीन दिन पहले, दीपिका जेएनयू के एक विरोध प्रदर्शन में शामिल हुई थीं। उनके इस कदम ने लोगों को उनके खिलाफ खड़ा कर दिया था और सोशल मीडिया पर हैशटैग #BoycottChhapaak और #BlockDeepika ट्रेंड करने लगा था। शायद यही वजह रही कि उनकी फिल्म ‘छपाक’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई।

ट्रेंडिंग वीडियो