script पूनम पांडे डेथ: 22 साल की उम्र में किया बॉलीवुड डेब्यू, 10 साल बाद निधन होने का दावा | model poonam pandey dies at 32 due to cervical cancer did debut in bollywood in 2013 | Patrika News

पूनम पांडे डेथ: 22 साल की उम्र में किया बॉलीवुड डेब्यू, 10 साल बाद निधन होने का दावा

locationमुंबईPublished: Feb 02, 2024 12:45:35 pm

Submitted by:

Riya Chaube

Poonam Pandey Death: बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडे की अचानक मौत की खबर ने इंडस्ट्री को शॉक्ड कर दिया है। दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस के मौत की वजह सर्वाइकल कैंसर है।

 

poonam_pandey__1.jpg
Poonam Pandey Death: विवादों में रहने वाली पूनम पांडे की मौत की खबर मीडिया से आ रही हैं। पूनम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस की मौत की खबर शेयर की गई है। वहीं पूनम की अचानक मौत की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है। पूनम पांडे महज 32 साल की थीं।

इस तरह हुई शुरुआत
पूनम पांडेय ने 2013 में अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म नशा में अपनी भूमिका निभाकर अपने अभिनय करियर की शुरुआत की। यह फिल्म स्कूल लव लाइफ पर बेस्ड थी। पहली फिल्म 'नशा' में अपनी शानदार एक्टिंग के बाद, पूनम पांडे ने कन्नड़ फिल्म, "लव इज़ पॉइज़न" के एक गाने पर काम करना शुरू कर दिया। साथ ही पूनम पांडे ने कई मैगजीन, कंपनियों और ब्रांड्स में खुद को प्रदर्शित किया। पूनम एक भाषा में अभिनय तक सीमित एक्ट्रेस नहीं थीं। सिर्फ बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के बजाय उन्होंने टॉलीवुड में भी हाथ आजमाया। उन्होंने तेलुगु फिल्म 'मालिनी एंड कंपनी' में अपनी भूमिका निभाई। साथ ही 2015 में एक हिंदी फिल्म, "उवा" में भी काम किया। उसी वर्ष, वह कई टेलीविजन शो में अपनी भूमिका दिखाने में सफल रहीं।

इन शो में किया काम
पूनम पांडे कई टेलीविजन शो में अपनी भूमिका दिखाने में सफल रहीं। पूनम पांडे ने टोटल नादानियां, लॉकअप, फियर फैक्टर जैसे शो में काम भी किया।


यह भी पढ़ें

शादी के बंधन में जल्द बंधेगी ये टीवी फेम, गोविंदा-कृष्णा से है खून का रिश्ता, जानें कब बजेगी शहनाई




ट्रेंडिंग वीडियो