scriptअफेयर की खबरों को लेकर हॉट एक्ट्रेस ‘मौनी रॉय’ ने तोड़ी चुप्पी, कर दिया ये बड़ा खुलासा | Mouni Roy Denies Dating with Mouni Roy Denies Dating | Patrika News
बॉलीवुड

अफेयर की खबरों को लेकर हॉट एक्ट्रेस ‘मौनी रॉय’ ने तोड़ी चुप्पी, कर दिया ये बड़ा खुलासा

Mouni Roy Denies Love Affair : टीवी की दुनिया से बॉलीवुड में आईं एक्ट्रेस मौनी रॉय के फैंस के लिए खबर है। बॉलीवुड की गलियों में काफी दिनों से थी। सुर्खियां थी कि मौनी रॉय दुबई के बैंकर सूरज नांबियार को डेट कर रही हैं। अफेयर की खबरों पर उन्होंने विराम लगा दिया है।

मुंबईOct 12, 2019 / 07:28 pm

rohit sharma

mouni
टीवी की दुनिया से बॉलीवुड में आईं एक्ट्रेस मौनी रॉय के फैंस के लिए खबर है। नागिन सीरियल से फेमस हुई मौनी रॉय ने पिछले साल फिल्म गोल्ड से डेब्यू किया था। वहीं, अब मौनी की दूसरी फिल्म मेड इन चाइना भी आगामी हफ्तों में रिलीज होने जा रही है।
फिल्म की रिलीज से पहले ऐसी खबर आई है जिसकी सुर्खियां बॉलीवुड की गलियों में काफी दिनों से थी। सुर्खियां थी कि मौनी रॉय दुबई के बैंकर सूरज नांबियार को डेट कर रही हैं। मौनी के बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान भी सूरज नांबियार को देखा गया था। ऐसे में दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी।
मौनी और सूरज के अफेयर की खबरों पर उन्होंने विराम लगा दिया है। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि “मैं और सूरज सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। अफेयर की बातें झूठी है।”
View this post on Instagram

⏳♾

A post shared by mon (@imouniroy) on

Mouni Roy ने यह भी बताया कि अभी भी वह सिंगल हैं। उन्होंने लाइफ पार्टनर को लेकर कहा कि “इसके लिए सही इंसान मिलना बहुत जरूरी है। मैं ऐसे ही किसी को चुनकर उसे डेट नहीं कर सकती। फिलहाल मैं अपने काम के साथ Busy हूं।”
View this post on Instagram

🐠🌱

A post shared by mon (@imouniroy) on

बता दें कि इन दिनों मौनी रॉय अपनी आगामी फिल्म मेड इन चाइना के प्रमोशन में जुटीं हैं। फिल्म में मौनी के को-एक्टर राजकुमार राव हैं। फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Home / Entertainment / Bollywood / अफेयर की खबरों को लेकर हॉट एक्ट्रेस ‘मौनी रॉय’ ने तोड़ी चुप्पी, कर दिया ये बड़ा खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो