script

‘डॉन 3’ से कटेगा प्रियंका चोपड़ा का पत्ता! शाहरुख खान संग मृणाल ठाकुर आएंगी नजर?

Published: Aug 24, 2022 11:05:20 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

फेमस एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) अपनी क्यूटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। इसके साथ ही उनका फैशन सेंस भी कमाल का है, जिसके चलते वो लाइमलाइट रहती हैं। इन दिनों अदाकारा सीता रामम (Sita Ramam) को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने ट्विटर पर #askmrunal सेशन रखा, जहां उन्होंने फैन्स को कई सवालों के जवाब दिए। इस दौरान लोगों ने कई मजेदार सवाल किए।

mrunal thakur tweet over fan requesting her to replace priyanka chopra in don 3

mrunal thakur tweet over fan requesting her to replace priyanka chopra in don 3

#askmrunal सेशन के दौरान एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्वीट किया, ‘डॉन 3 साइन कर लो न मैम, शाहरुख खान सर के साथ में, रोमा के किरदार में।’ इस ट्वीट का जवाब देते हुए मृणाल ने लिखा, ‘सपना (ड्रीम)। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने फरहान अख्तर को भी ट्वीट में टैग किया।
लंबे वक्त से फैंस शाहरुख खान की फिल्म डॉन 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। डॉन फिल्म के पहले दोनों पार्टों को खूब पसंद किया गया था। इसमें शाहरुख डॉन का किरदार निभाते दिखे तो प्रियंका चोपड़ा रोमा के अहम किरदार में दिखीं।
एक ओर जहां कई सोशल मीडिया यूजर्स इसे एक हिंट मान रहे हैं कि मृणाल अब डॉन 3 का हिस्सा है तो वहीं कई का कहना है कि रोमा का किरदार प्रियंका चोपड़ा से अच्छा कोई नहीं निभा सकता है। वहीं कुछ ने शाहरुख खान और प्रियंका को लेकर कहा है कि अब दोनों साथ में तो आएंगे नहीं, ऐसे में कोई नया चेहरा ही चाहिए होगा और वो मृणाल हो सकती हैं।
https://twitter.com/hashtag/askmrunal?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
हाल ही में फिल्म ‘सीता रामम’ से मृणाल ने साउथ फिल्मों में डेब्यू किया है। फिल्म ‘सीता रामम’ एक सैनिक की प्रेम कहानी है। फिल्म युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जिसमें दलकीर सलमान ने एक आर्मी लेफ्टिनेंट राम की भूमिका अदा की है, वहीं मृणाल उनकी प्रेमिका के किरदार में हैं। ‘सीता रामम’ को हनु राघवपुडी द्वारा निर्देशित किया गया है और स्वप्न सिनेमा बैनर सहित अश्विनी दत्त द्वारा निर्मित है।

ट्रेंडिंग वीडियो