scriptनीना गुप्ता बनने वाली हैं नानी, बेटी मसाबा ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान | Patrika News
बॉलीवुड

नीना गुप्ता बनने वाली हैं नानी, बेटी मसाबा ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान

नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता जल्द ही मां बनने वाली हैं। उन्होंने प्रेग्नेंसी का ऐलान करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

मुंबईApr 18, 2024 / 10:17 pm

Prateek Pandey

नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता मां बनने वाली हैं

नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता मां बनने वाली हैं

Masaba Gupta Pregnancy: मशहूर फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी कंफर्म की है। सोशल मीडिया पर अपने फैंस को उन्होंने ये गुड न्यूज दी है। मसाबा के इस पोस्ट पर ढेरों रिएक्शंस आ रहे हैं।

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी और फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता जल्द ही मां बनने वाली हैं। मसाबा ने सोशल मीडिया पर 3 फोटो डाल कर यह गुडन्यूज शेयर की है। अब मसाबा का ये पोस्ट तेजी से उनके चाहने वालों के बीच तेजी से वायरल हो रहा है। उनके चाहने वाले उन्हें बधाई देते हुए दिखाई दिए। 
मसाबा ने लिखा, ‘एक खबर हमारे पास है, 2 नन्हे कदम हमारे घर में आने वाले हैं। कृपाय हमें अपनी दुआएं और आशीर्वाद और बनाना चिप्स भी भेजिए।’

नीना गुप्ता और विवियन रिचर्ड्स की बेटी हैं मसाबा

मसाबा एक्ट्रेस नीना गुप्ता और विवियन रिचर्ड्स की बेटी है। रिचर्ड्स से शादी से पहले ही नीना प्रेग्नेंट हो चुकी थीं। हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। विवियन पहले से ही शादीशुदा थे, इसलिए नीना ने सिंगल मदर बनकर मसाबा की देखभाल की।

Home / Entertainment / Bollywood / नीना गुप्ता बनने वाली हैं नानी, बेटी मसाबा ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो