script

Neena Gupta ने बताया परफेक्ट डेट का मतलब, कैंडल लाइट डिनर के साथ हो ये आजादी

locationमुंबईPublished: Dec 14, 2020 08:45:33 pm

नीना गुप्ता ( Neena Gupta ) ने बताया क्या है उनका परफेक्ट डेट वर्जन
खाने-पीने से लेकर ऑर्डर करने की आजादी भी इसमें शामिल
जेनरेशन गैप पर भी दी अपनी राय

61 साल की Neena Gupta ने बताया परफेक्ट डेट का मतलब, कैंडल लाइट डिनर के साथ हो ये आजादी

61 साल की Neena Gupta ने बताया परफेक्ट डेट का मतलब, कैंडल लाइट डिनर के साथ हो ये आजादी

मुंबई। ‘बधाई हो’ एक्ट्रेस नीना गुप्ता ( Neena Gupta ) के अभिनय की ये दूसरी पारी है। 61 साल की नीना आजकल के सितारों की तरह सोशल मीडिया पर और नए मुद्दों को लेकर सजग रहती हैं। हाल ही नीना ने अपनी परफेक्ट डेट ( Perfect Date ) की चॉइस पर राय दी है। नीना का मानना है कि परफेक्ट डेट में सुंदर जगह और खाने-पीने की पूरी आजादी होना चाहिए।

कोरोना मरीजों की 6 महीने सेवा करने वाली एक्ट्रेस हुईं लकवे का शिकार, अस्पताल में भर्ती

ये है नीना की परफेक्ट डेट
नीना गुप्ता का कहना है कि एक परफेक्ट डेट वर्जन वह है जहां वह अपनी पसंद की कोई भी चीज खा और पी सकती हैं। नीना ने कहा, (परफेक्ट डेट पर मेरे विचार) ऐसा कोई, जो मुझे कैंडल लाइट डिनर के लिए बहुत खूबसूरत जगह पर ले जाएगा और हम कई चीजों के बारे में बात करेंगे। मुझे क्या खाना या पीना है, जो कुछ चाहिए, उसे ऑर्डर करने में सक्षम हो सकूं। वह मेरा परफेक्ट डेट है।’ साथ में नीना ने यह भी कहा कि मैं इस बात को लेकर बहुत मुखर रही हूं कि खुद से प्यार करना कितना जरूरी है। कोई भी रिश्ता या विवाह तभी सफल होता है, जब यह अंदर से आता है।

‘बात करना ही है हल’
अभिनेत्री ने जेनरेशन गैप (दो पीढ़ियों के बीच की दूरी) के बारे में भी कहा,’मेरा मानना है कि शुरुआत दोनों पक्षों की ओर से जानी चाहिए। आज के माता-पिता का पालन-पोषण एक निश्चित तरीके से किया गया है और उनकी मानसिकता को बदलना बहुत आसान नहीं है। लेकिन मुझे लगता है कि समय आ गया है जब आपको उनसे बात करनी होगी। आप सफल नहीं हो सकते हैं लेकिन शुरुआत करनी होगी। हमें यह समझना चाहिए कि पुरानी पीढ़ी के लोग रिजिड नहीं होते। हमें एक तरीके से सोचने के बारे में बताया गया होता है। मैं अपनी बेटी के साथ ईमानदारी से बातचीत करती हूं, जो मुझे उसे समझने में मदद करता है।’

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में एयरपोर्ट पर दिखीं प्रेग्नेंट करीना कपूर, सैफ अली और तैमूर साथ, देखें फोटोज

अभिनेत्री को वेब शो ‘डेटिंग दिज डेज’ में डेटिंग के बारे में बातचीत करते हुए देखा जाएगा। इस शो में सान्या मल्होत्रा, कीर्ति कुल्हारी, सुमुखी सुरेश, सुशांत दिग्विकर और मानवी गगरू जैसे सितारे भी दिखाई देंगे और डेटिंग के दौरान विभिन्न बाधाओं और चुनौतियों के बारे में बात करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो