Extraction Review: क्रिस हेम्सवर्थ का ढाका की सड़कों पर हुआ रणदीप हुड्डा से मुकाबला, एक दूसरे पर करने लगे चाकू से वार

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 24 Apr 2020, 03:03 PM IST
Extraction Review: क्रिस हेम्सवर्थ का ढाका की सड़कों पर हुआ रणदीप हुड्डा से मुकाबला, एक दूसरे पर करने लगे चाकू से वार
Extraction Review

  • नेटफ्लिक्स ओरिजिनल फ़िल्म एक्सट्रेक्शन 24 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है।
  • इस फिल्म को देखने के लिए किसी सिनेमाघर की आवश्कता नहीं है।

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर पूरे देश में जिस तरह से तेजी से बढते जा रहा है उसके ससक्रमण से बचने लिये सरकार की तरह के पर्यास करती नजर आ रही है। इन दिनों लॉकडाउन की सीमा बढ़कर तीन मई तक कर दी गई है। लेकिन इस बीच एक ऐसी फ़िल्म आने वाली है, जिसको रिलीज़ करने के लिए किसी सिनेमाघर की आवश्कता नहीं है। नेटफ्लिक्स ओरिजिनल फ़िल्म एक्सट्रेक्शन 24 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है। आने वाली इस फ़िल्म में आपको कई बड़ी बड़ी महाहस्तियों को एक साथ देखने का मौका मिल रहा है। जिसमें कि कई भारतीय एक्टर के अलावा आप एवेंजर्स फेम क्रिस हेम्सवर्थ (थॉर) को भी एक्टिंग करते देख सकते है। फ़िल्म का एक ऐसा ही सीन सामने आया है, जिसमें थॉर का किरदार निभाने वाले क्रिस हेम्सवर्थ का मुकाबला रणदीप हुड्डा से हो रहा है।

क्रिस का होगा रणदीप से सामना

अभी हाल ही इस फिल्म का एक सीन काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक्शन सीन की कोरियोग्राफी दिखाई गई है। इस फिल्म में फिल्म में इमोशन कम, एक्शन की भरमार है। और इसी के साथ क्रिस का सामना करते दिख रहे है रणदीप। दोनों एक्टर एक दूसरे से चाकू से वार करते नजर आएंगे। इस फिल्म में रणदीप का लुक बिलकुल ही अलग दिख रहा है। क्योंकि इससे पहले वह कभी-भी ऐसे लुक में नहीं नजर आए हैं। ट्रेलर में सिर्फ उनका लुक ही नज़र आया था, जोकि काफी खतरनाक लग रहा हैं।

क्या फ़िल्म की कहानी

दरअसल फ़िल्म की कहानी कुछ इस प्रकार हैं कि भारत और बांग्लादेश के बीच ड्रग्स माफियाओं की एक किस्म की वॉर चल रही है। इस लड़ाई में भारतीय किंग का बेटा किडनैप हो जाता है। उसको छुड़ाने का जिम्मा क्रिस को मिलता है। उसके सामने कई चुनौतियां हैं। ना सिर्फ माफिया बल्कि सरकार भी उसके खिलाफ है। लेकिन वो बच्चे को बचा पाने में समर्थ हो पाता है इसे जानने के लिए आपको फ़िल्म का इंतज़ार करना पड़ेगा।

आपको बता दें कि एक्सट्रेक्शन में रणदीप हुड्डा के अलावा रुद्राक्ष जयसवाल और पकंज त्रिपाठी जैसे भारतीय कलाकार शामिल हैं। पहले ख़बर थी कि इसमें मनोज बाजपेयी भी नज़र आने वाले हैं। हालांकि, हाल ही में एक इंटरव्यू ने बताया है कि वह इस फ़िल्म नहीं हैं। उनकी नेटफ्लिक्स ओरिजिनल फ़िल्म 'मिसेज सीरियल किलर' एक मई को स्ट्रीम की जाएगी।

coronavirus