script‘सलवार सूट की उम्मीद न रखें’, पाकिस्तानी एक्ट्रेस Mathira Mohammad ने बोल्ड फोटोशूट करवा कह दी ऐसी बात; ट्रोलर्स ने भी नहीं छोड़ी कोई कसर | Pakistani Actress Mathira Mohammad Trolled For Bold Photoshoot | Patrika News

‘सलवार सूट की उम्मीद न रखें’, पाकिस्तानी एक्ट्रेस Mathira Mohammad ने बोल्ड फोटोशूट करवा कह दी ऐसी बात; ट्रोलर्स ने भी नहीं छोड़ी कोई कसर

Published: Aug 18, 2022 02:05:42 pm

Submitted by:

Vandana Saini

पाकिस्तानी एक्ट्रेस मथिरा मोहम्मद (Mathira Mohammad) ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ बोल्ड फोटो को शेयर करते हुए ऐसा कैप्शन डाल दिया, जिसके बाद ट्रोलर्स ने उनकी खाट खड़ी कर दी।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस Mathira Mohammad ने बोल्ड फोटोशूट करवा कह दी ऐसी बात

पाकिस्तानी एक्ट्रेस Mathira Mohammad ने बोल्ड फोटोशूट करवा कह दी ऐसी बात

जहां एक तरफ बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बोल्ड फोटोशूट को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर रहने के बाद काकनू कार्रवाई के पछड़े में पड़ चुके हैं। ऐसे में अब पाकिस्तानी एक्ट्रेस मथीरा मोहम्मद (Mathira Mohammad) के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ। एक्ट्रेस कानूनी कार्रवाई में तो नहीं फंसी, लेकिन ट्रोलर्स ने उनको इस हद तक ट्रोल कर दिया उनको हार कर अपनी पोस्ट को बदलना पड़ा। दरअसल, हाल में मथिरा मोहम्मद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ बोल्ड फोटो शेयर की थी, जिनमें वो बीच पर बिकिनी पहने नजर आ रही हैं।
इन फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने पहले कैप्शन में लिखा था ‘सलवार सूट की उम्मीद न रखें’। इसके बाद उनको सोशल मीडिया पर इस हद तक ट्रोल किया गया कि आखिर में अपनी हार मान कर एक्ट्रेस को इस फोटो के कैप्शन को चेंज करना पड़ा। इसके अलावा बवाल इतना बढ़ गया था कि उनको अपने एक पोस्ट को डिलीट तक करना पड़ा।

वहीं अगर मथीरा के बारे में बात करें तो, आप सभी अब तक पाकिस्तानी एक्ट्रेस के तौर माहिरा खान, सबा कमर, मावरा होकेन जैसी एक्ट्रेसेस को ही जानते हैं, क्योंकि ये एक्ट्रेस हिंदी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं, लेकिन मथीरा अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। मरीथा का पूरा नाम मथीरा अहमद है। मथीरा मोहम्मद का जन्म जिम्बाब्वे के हरारे में हुआ था।

यह भी पढ़ें

‘फिल्मों को लेकर गलत माइंडसेट…’, Aamir Khan की फिल्म फ्लॉप होने पर R. Madhavan ने कही ये बात

mathira_mohammad_trolled_inner.jpg

जब मथीरा का जन्म हुआ था उस समय जिम्बाब्वे में काफी अशांति थी, जिसके बाद वो अपने परिवार के साथ पाकिस्तान में आकर बस गईं। अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद मथीरा यहां की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में शामिल हो गई। मथिरा ने अपने करियर की शुरुआत पंजाबी फिल्म ‘यंग मलंग’ से की थी।

जिसमें वे ‘लक्क च करंट’ गाने में नजर आई थीं। इस गाने से ही मथीरा को अच्छी खासी पहचान मिली। गाने में उनके डांस ने लोगों का खूब दिल जीता। मथिरा ने बाद में पाकिस्तानी कई फिल्मों में काम किया। साथ ही सोलो एक्ट्रेस के तौर पर मथीरा ने फिल्म ‘सिर्फ तुम ही तो हो’ में दानिश तैमूर के साथ काम किया था।

यह भी पढ़ें

‘दीया और बाती हम’ की एक्ट्रेस ने की खुद से शादी, बोलीं – ‘मुझे मर्दों की जरूरत नहीं..’



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो