script Pakistan Javeria Khanum: पाकिस्तान से शादी करने भारत आई जावेरिया, एक्टर बोले- खतरनाक साजिश तो नहीं | pakistani girl javeria Khanum and samir khan love story KRK Controvers | Patrika News

Pakistan Javeria Khanum: पाकिस्तान से शादी करने भारत आई जावेरिया, एक्टर बोले- खतरनाक साजिश तो नहीं

locationमुंबईPublished: Dec 08, 2023 04:56:56 pm

Submitted by:

Kirti Soni

Pakistan Javeria Khanum: KRK नाम फेमस एक्टर कमाल आर खान ने पाकिस्तान से शादी करने भारत आई जावेरिया के लिए ट्वीट किया है।

pakistan_javeria_khanum.jpg
Pakistan Javeria Khanum: बॉलीवुड फिल्म क्रिटीक और एक्टर कमाल आर खान उर्फ KRK के ट्वीट आये दिन वायरल होते रहते हैं। हाल ही में उन्होंनें अपने ट्विटर हैंडल पर पाकिस्तान से भारत आई जावेरिया खानुम को लेकर ट्वीट किया है। KRK का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कमाल आर खान ने अपने ट्वीट में लिखा है कि इतनी ब्यूटीफुल गर्ल पाकिस्तान से भागकर भारत आ गई ! ये कोई खतरनाक साजिश भी हो शक्ति है। एक्टर के इस ट्वीट पर लोग तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।
जावेरिया और समीर करेगें शादी
जावेरिया और समीर के बीच की दोस्ती पांच साल पहले जर्मनी में शुरू हुई थी। जब उनकी दोस्ती में नजदीकियां बढ़ीं, वे एक दूसरे से प्यार में गिर गए। बाद में, समीर ने जर्मनी से कोलकाता वापस लौटकर अपनी मां को जावेरिया की फोटो दिखाई और शादी की कामना की। जावेरिया की फोटो देखकर समीर की मां बहुत प्रभावित हो गईं और उन्हें जवाब देने के बाद, उनकी मां ने पाकिस्तान में जावेरिया के घर शादी का प्रस्ताव भेजा। दोनों परिवारों ने शादी को मंजूरी दी, लेकिन इस प्रेम कहानी के बाद आगे की राह मुश्किल थी।
जवारिया खान ने भारत में प्रवेश करने के बाद अमृतसर के वाघा बॉर्डर के माध्यम से मीडिया से बातचीत की। उन्होंने इस संदर्भ में कहा, "मैं भारत सरकार का कृतज्ञ हूं... हमने पाँच सालों से एक-दूसरे को जाना है, और हमने वीजा प्राप्त करने के लिए प्रयास किया था, मैं इस अवसर पर बहुत खुश हूं... मैरेज वीजा के संबंध में भी प्रक्रिया होनी चाहिए।"

ट्रेंडिंग वीडियो