बड़ा घर खरीदने के बाद भी पंकज त्रिपाठी नहीं भूले अपनी 'जमीन', नए घर में भी साथ ले गए खटिया
Shaitan Prajapat
Publish: Apr, 18 2019 04:00:03 (IST) | Updated: Apr, 19 2019 11:49:28 (IST)
बड़ा घर खरीदने के बाद भी पंकज त्रिपाठी नहीं भूले अपनी 'जमीन', नए घर में भी साथ ले गए खटिया
pankaj tripathi

उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया- 'मैं और मेरी पत्नी मृदुला अपने 'ड्रीम हाउस' में शिफ्ट हुए हैं।

अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने बेहतरीन एक्टिंग की बदौलत बहुत कम समय ही बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली। एक साधारण गांव से आने वाले पंकज त्रिपाठी जमीन से जुड़े हैं। वह आज भी ग्रामीण जीवन पसंद करते है। इतनी सफलता हासिल होने के बाद भी वह अपने छप्‍पर वाले कच्‍चे घर को नहीं भूले हैं, जिसकी छतें टिन की बनी थी। हाल ही में पंकज ने मुंबई में नया घर खरीदा है।

 

pankaj tripathi

पंकज त्रिपाठी ने पिछले दिनों मुंबई के मड आइलैंड में सी फेसिंग घर खरीदा जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन फोटो में वह पत्नी मृदुला के साथ गृहप्रवेश पूजा करते हुए नजर आ रहे है। उनके नए घर में एक खटिया (चारपाई) भी नजर आ रही है। तस्वीर में पकंज और मृदुला पूजा करते दिख रहे हैं और खटिया उनके पीछे रखी हुई है।

pankaj tripathi

उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया- 'मैं और मेरी पत्नी मृदुला अपने 'ड्रीम हाउस' में शिफ्ट हुए हैं। लेकिन मैं आज भी पटना का अपना टीन वाला कमरा नहीं भूल पाता हूं।' पंकज अपने पुराने घर को बहुत मिस कर रहे हैं। पंकज त्रिपाठी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही रणवीर सिंह की फिल्म '83' में नजर आने वाले है। वह हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'द: ताशकंद फाइल्स' में अहम किरदार निभाते नजर आए।