scriptपरिणीति ने पुलिस में शिकायत करने की दी धमकी, हनीमून इंज्वाय करने के बीच इस बात पर फूटा गुस्सा | Parineeti chopra warns artists fan clubs for using her name praising m | Patrika News
बॉलीवुड

परिणीति ने पुलिस में शिकायत करने की दी धमकी, हनीमून इंज्वाय करने के बीच इस बात पर फूटा गुस्सा

Parineeti Chopra: परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैन क्लब की क्लास लगाई है। परिणीति के नाम का इस्तेमाल कर उनके इंटरव्यू के गलत क्वोट शेयर कर रहे हैं। फैन क्लब के ऐसे पोस्ट शेयर करने पर एक्ट्रेस बहुत नाराज हुईं हैं।
 

Nov 26, 2023 / 11:47 am

Kirti Soni

parineeti_chopra.jpg
Parineeti Chopra: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का लोगों पर गुस्सा फूटा है, जो उनका नाम लेकर गलत बयानबाजी करते हैं। सोशल मीडिया पर परिणीति के नाम से कई फैन क्लब हैं, कुछ लोगों ने परिणीति के नाम का इस्तेमाल कर उनके इंटरव्यू के गलत क्वोट शेयर कर रहे हैं। फैन क्लब के ऐसे पोस्ट शेयर करने पर एक्ट्रेस बहुत नाराज हुईं हैं।

परिणीति ने फैन क्लब की लगाई क्लास
परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फैन क्लब की क्लास लगाई है। एक्ट्रेस ने कहा कि वह उन लोगों पर नजर रख रही हैं। जो इस तरह की हरकतें कर रहे हैं। परिणीति ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर नाराजगी जाहिर की है।
https://twitter.com/hashtag/ParineetiChopra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
परिणीति ने फैन क्लब को दी वॉर्निंग
परिणीति ने अपने पोस्ट में लिखा है, “मैं देख रही हूं कि फैन क्लब मेरे नाम का इस्तेमाल करते हुए अपने फेवरेट के फेवर में क्वोट्स दे रहे हैं, ये नकली हैं। मैंने किसी के बारे में कोई इंटरव्यू या क्वोट नहीं दिया है। उन्हें बधाई नहीं दी है और ना ही उनको सपोर्ट किया है। मैं जल्द उन फैन क्लब्स को रिपोर्ट करूंगी। और हां, पहले अपना फेक्ट चेक करें। एक छोटा सा गूगलिंग किसी को हर्ट नहीं करता है।” हालांकि, एक्ट्रेस ने ऐसा क्यों कहा है, अभी तक क्लियर नहीं हुआ है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / परिणीति ने पुलिस में शिकायत करने की दी धमकी, हनीमून इंज्वाय करने के बीच इस बात पर फूटा गुस्सा

ट्रेंडिंग वीडियो