scriptPathaan 2: रिलीज से पहले ही ‘पठान’ के सीक्वल की लीक हुई बात! Shah Rukh Khan से हुई ये बड़ी गड़बड़ | Pathaan 2 hint leaked Shah Rukh Khan Gave Big Hint | Patrika News

Pathaan 2: रिलीज से पहले ही ‘पठान’ के सीक्वल की लीक हुई बात! Shah Rukh Khan से हुई ये बड़ी गड़बड़

locationनई दिल्लीPublished: Nov 05, 2022 10:12:24 am

Submitted by:

Vandana Saini

अगले साल की शुरूआत में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) रिलीज होने वाली हैं, लेकिन रिलीज से पहले ही फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर चर्चाएं शुरू हो चुकी हैं। इतना ही नहीं शाहरुख ने भी अपने फैंस को फिल्म के दूसरे पार्ट से जुड़ा एक बड़ा हिंट दिया है।

Shah Rukh Khan Gave Big Hint For Pathaan 2

Shah Rukh Khan Gave Big Hint For Pathaan 2


काफी लंबे समय से बॉलीवड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैंस काफी लंबे समय से उनकी फिल्मों के रिलीज होने का वेट कर रहे थे। शाहरुख जल्द ही ‘पठान’ (Pathaan) और ‘जवान’ (Jawan) जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। शाहरुख पूरे 5 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं, जिसको लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

हाल में उनकी फिल्म ‘पठान’ का टीजर रिलीज किया गया था, जिसको देखने के बाद फैंस फिल्म के ट्रेलर के आने का वेट कर रहे हैं। ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाले है। फिल्म में शाहरु के अलावा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

https://twitter.com/iamsrk/status/1588088367476248576?ref_src=twsrc%5Etfw

यह भी पढ़ें

ट्रेनर ने Akshara Singh से कह दी ऐसी बात की उनको छोड़ना पड़ा जिम

https://youtu.be/4xl9KfUg8Lc
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो