scriptpeople trolled swara bhaskar over the udaipur incident she got furious | उदयपुर घटना पर ट्रोल किए जाने पर फूटा Swara Bhasker का गुस्सा, कहा- मैंने क्या बोला, पहले पढ़ लो जाहिलों | Patrika News

उदयपुर घटना पर ट्रोल किए जाने पर फूटा Swara Bhasker का गुस्सा, कहा- मैंने क्या बोला, पहले पढ़ लो जाहिलों

देशभर में पिछले कुछ दिनों से चल रहे नुपूर शर्मा की बयानबाजी के विवाद ने उदयपुर में खूनी रूप ले चुका है। राजस्थान के उदयपुर शहर में एक शख्स की नुपूर शर्मा के पक्ष में पोस्ट करने के कारण हत्या कर दी गई। इस मामले को लेकर पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है। लोग इस घटना की निंदा कर रहे हैं। हर किसी में आक्रोश है।

नई दिल्ली

Published: July 04, 2022 10:39:21 am

राजनीतिक हस्तियों से लेकर बॉलीवुड हस्तियां तक इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं। इसमें एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का भी नाम है। उन्होंने भी घटना को लेकर प्रतिक्रिया दी जिसके चलते वो ट्रोल हो गईं। इस बीच इन ट्रोलर को करारा जबाव देते हुए हाल ही में स्वरा भास्कर ने रिएक्शन दिया।
people trolled swara bhaskar over the udaipur incident she got furious
people trolled swara bhaskar over the udaipur incident she got furious
अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर लिखा कि मेरी टाइम लाइन के सबसे ऊपर उदयपुर की भयानक और राक्षसी घटना की स्पष्ट निंदा को पिन किया गया है तो जो नफरती चिंटू, भक्त, धर्मांध और अन्य ऐसी घृणित प्रजातियों के लोग पूछ रहे हैं कि मैंने उस घटना पर क्या कहा है, जाकर पढ़ लो जाहिल!
स्वरा के इस पोस्ट के बाद लोगों ने इसपर रिप्लाई करना शुरू कर दिया। एक ट्विटर यूजर ने लिखा है कि अगर आप में हिम्मत है तो जमीनी स्तर पर आकर सकारात्मकता का भाव दिखाएं।

एक अन्य यूजर ने लिखा है कि आप ऐसे ट्विटर पर अपना ज्ञान न दें और दूसरे लोगों को भटकाने का काम तो बिल्कुल भी न करें।

एक ने लिखा- ‘स्वरा, कृपया पाकिस्तान के विश्व स्तरीय शहरों को बचाएं। वे भारी वित्तीय संकट में हैं और दिवालिया होने के कगार पर हैं।’
दरअसल स्वरा भास्कर ने घटना के बाद ट्वीट कर कहा था कि अपराधियों के साथ कानून के अनुसार तुरंत और सख्ती से निपटा जाना चाहिए! जघन्य अपराध.. अन्यायपूर्ण! जैसा कि अक्सर कहा जाता है कि अगर आप अपने भगवान के नाम पर मारना चाहते हैं, तो अपने आप से शुरुआत करें!
आपको बता दें कि स्वरा को हाल ही में जान से मारने की धमकी मिली थी। अदाकारा को यह धमकी एक खत के जरिए मिली। यह पत्र एक्ट्रेस के मुंबई के वर्सोवा स्थित घर पर भेजा गया। स्वरा को मिली चिट्ठी में भेजने वाले के नाम की जगह देश का नौजवान लिखा है। अभिनेत्री को चेतावनी दी गई है कि कि अपनी भाषा को मर्यादा में रखो। वीर सावरकर का अपमान करना बंद करो और सिर्फ अपनी फिल्मों पर ध्यान दो। इस देश का नौजवान। आराम से अपनी फिल्म बनाओ वरना जनाजे उठेंगे। स्वरा ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।
स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने चिट्ठी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'देश के नौजवान तो ख़ैर सड़कों पर नौकरी की मांग कर रहे हैं पर एक प्रजाति महंगाई, बेरोजगारी, भुखमरी सब सहेगी बस ऐतिहासिक सच और तथ्य नहीं सहेगी! इतना रोश - पर नंबर रेवारी में बैठे किसी चाचा का डाला है भाई ने!' इस चिट्ठी के अंत में 'इस देश के नौजवान' के रूप में साइन किए गए हैं। लेटर में लिखा है कि देश के युवा नौजवान वीर सावरकर का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे।
आपको बता दें कि स्वरा ने अब तक वीर सावरकर के लिए भी कई ट्वीट किए हैं। साल 2017 में अभिनेत्री एक ट्वीट किया था जिसमें लिखा था, 'सावरकर ने ब्रिटिश सरकार से माफी मांगी। जेल से बाहर निकलने की गुहार लगाई! यह निश्चित रूप से 'वीर' नहीं हैं।' ऐसे ही और भी ट्वीट अभिनेत्री द्वारा किए गए हैं।

स्वरा अक्सर देश दुनिया से जुड़े मुद्दों पर अपनी राय रखती नजर आती हैं, जिसके लिए उन्हें कई बार ट्रोल भी होना पड़ता है, लेकिन वो इन्हें दरकिनार कर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

जाने-माने लेखक सलमान रुश्दी पर न्यूयॉर्क में जानलेवा हमला, चाकुओं से गोदकर किया घायलमनीष सिसोदिया का BJP पर निशाना, कहा - 'रेवड़ी बोलकर मजाक उड़ाने वाले चला रहे दोस्तवादी मॉडल'सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद बोले तेजस्वी यादव- 'नीतीश जी का हमसे हाथ मिलाना BJP के मुंह पर तमाचे की तरह''स्मोक वार्निंग' के कारण मालदीव जा रही 'गो फर्स्ट' की फ्लाइट की हुई कोयंबटूर में इमरजेंसी लैंडिंगHimachal Pradesh News: रामपुर के रनपु गांव में लैंडस्लाइड से एक महिला की मौत, 4 घायलMaharashtra Politics: चंद्रशेखर बावनकुले बने महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष, आशीष शेलार को मिली मुंबई की कमानममता बनर्जी को बड़ा झटका, TMC के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पवन वर्मा ने पार्टी से दिया इस्तीफामाकपा विधायक ने दिया विवादित बयान, जम्मू-कश्मीर को बताया 'भारत अधिकृत जम्मू-कश्मीर'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.