script

उदयपुर घटना पर ट्रोल किए जाने पर फूटा Swara Bhasker का गुस्सा, कहा- मैंने क्या बोला, पहले पढ़ लो जाहिलों

Published: Jul 04, 2022 10:39:21 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

देशभर में पिछले कुछ दिनों से चल रहे नुपूर शर्मा की बयानबाजी के विवाद ने उदयपुर में खूनी रूप ले चुका है। राजस्थान के उदयपुर शहर में एक शख्स की नुपूर शर्मा के पक्ष में पोस्ट करने के कारण हत्या कर दी गई। इस मामले को लेकर पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है। लोग इस घटना की निंदा कर रहे हैं। हर किसी में आक्रोश है।

people trolled swara bhaskar over the udaipur incident she got furious

people trolled swara bhaskar over the udaipur incident she got furious

राजनीतिक हस्तियों से लेकर बॉलीवुड हस्तियां तक इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं। इसमें एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का भी नाम है। उन्होंने भी घटना को लेकर प्रतिक्रिया दी जिसके चलते वो ट्रोल हो गईं। इस बीच इन ट्रोलर को करारा जबाव देते हुए हाल ही में स्वरा भास्कर ने रिएक्शन दिया।
अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर लिखा कि मेरी टाइम लाइन के सबसे ऊपर उदयपुर की भयानक और राक्षसी घटना की स्पष्ट निंदा को पिन किया गया है तो जो नफरती चिंटू, भक्त, धर्मांध और अन्य ऐसी घृणित प्रजातियों के लोग पूछ रहे हैं कि मैंने उस घटना पर क्या कहा है, जाकर पढ़ लो जाहिल!
https://twitter.com/hashtag/UdaipurHorror?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
स्वरा के इस पोस्ट के बाद लोगों ने इसपर रिप्लाई करना शुरू कर दिया। एक ट्विटर यूजर ने लिखा है कि अगर आप में हिम्मत है तो जमीनी स्तर पर आकर सकारात्मकता का भाव दिखाएं।

एक अन्य यूजर ने लिखा है कि आप ऐसे ट्विटर पर अपना ज्ञान न दें और दूसरे लोगों को भटकाने का काम तो बिल्कुल भी न करें।

एक ने लिखा- ‘स्वरा, कृपया पाकिस्तान के विश्व स्तरीय शहरों को बचाएं। वे भारी वित्तीय संकट में हैं और दिवालिया होने के कगार पर हैं।’
दरअसल स्वरा भास्कर ने घटना के बाद ट्वीट कर कहा था कि अपराधियों के साथ कानून के अनुसार तुरंत और सख्ती से निपटा जाना चाहिए! जघन्य अपराध.. अन्यायपूर्ण! जैसा कि अक्सर कहा जाता है कि अगर आप अपने भगवान के नाम पर मारना चाहते हैं, तो अपने आप से शुरुआत करें!
आपको बता दें कि स्वरा को हाल ही में जान से मारने की धमकी मिली थी। अदाकारा को यह धमकी एक खत के जरिए मिली। यह पत्र एक्ट्रेस के मुंबई के वर्सोवा स्थित घर पर भेजा गया। स्वरा को मिली चिट्ठी में भेजने वाले के नाम की जगह देश का नौजवान लिखा है। अभिनेत्री को चेतावनी दी गई है कि कि अपनी भाषा को मर्यादा में रखो। वीर सावरकर का अपमान करना बंद करो और सिर्फ अपनी फिल्मों पर ध्यान दो। इस देश का नौजवान। आराम से अपनी फिल्म बनाओ वरना जनाजे उठेंगे। स्वरा ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।
स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने चिट्ठी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘देश के नौजवान तो ख़ैर सड़कों पर नौकरी की मांग कर रहे हैं पर एक प्रजाति महंगाई, बेरोजगारी, भुखमरी सब सहेगी बस ऐतिहासिक सच और तथ्य नहीं सहेगी! इतना रोश – पर नंबर रेवारी में बैठे किसी चाचा का डाला है भाई ने!’ इस चिट्ठी के अंत में ‘इस देश के नौजवान’ के रूप में साइन किए गए हैं। लेटर में लिखा है कि देश के युवा नौजवान वीर सावरकर का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे।
आपको बता दें कि स्वरा ने अब तक वीर सावरकर के लिए भी कई ट्वीट किए हैं। साल 2017 में अभिनेत्री एक ट्वीट किया था जिसमें लिखा था, ‘सावरकर ने ब्रिटिश सरकार से माफी मांगी। जेल से बाहर निकलने की गुहार लगाई! यह निश्चित रूप से ‘वीर’ नहीं हैं।’ ऐसे ही और भी ट्वीट अभिनेत्री द्वारा किए गए हैं।

स्वरा अक्सर देश दुनिया से जुड़े मुद्दों पर अपनी राय रखती नजर आती हैं, जिसके लिए उन्हें कई बार ट्रोल भी होना पड़ता है, लेकिन वो इन्हें दरकिनार कर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो