scriptPhotographer wanted Salman to forcibly kiss Bhagyashree | फोटोग्राफर चाहता था सलमान जबरन करे भाग्यश्री को किस, फिर हुआ कुछ ऐसा जिससे उन्होंने एक्ट्रेस का जीत लिया दिल | Patrika News

फोटोग्राफर चाहता था सलमान जबरन करे भाग्यश्री को किस, फिर हुआ कुछ ऐसा जिससे उन्होंने एक्ट्रेस का जीत लिया दिल

सलमान खान के दिल में महिलाएं एक अलग जगह रखती हैं। कई मौकों पर ये देखने को भी मिला है कि औरतों की इज्जत करना जानते हैं। जैसा की आपको पता है बॉलीवुड के ‘सुल्तान’ सलमान खान ने इंडस्ट्री में कदम रखते ही ‘नो किसिंग सीन’ की शर्त रख दी थी और वो आज तक इस शर्त पर कायम भी है।

Updated: December 27, 2021 03:08:24 pm

'मैंने प्यार किया' की एक्ट्रेस भाग्यश्री ने एक खुलासा किया था जिसे जानकार आपके होश उड़ जाएंगे। फिल्म की शूटिंग के दौरान भाग्यश्री को जबरदस्ती किस करने के लिए फोटोग्राफर ने दी थी सलमान खान को ये सलाह, लेकिन दबंग खान का जवाब सुनकर खुशी से झूम उठी थी अदाकारा। अब जाकर किया खुलासा।
फोटोग्राफर चाहता था सलमान जबरन करे भाग्यश्री को किस, फिर हुआ कुछ ऐसा जिससे उन्होंने एक्ट्रेस का जीत लिया दिल
फोटोग्राफर चाहता था सलमान जबरन करे भाग्यश्री को किस, फिर हुआ कुछ ऐसा जिससे उन्होंने एक्ट्रेस का जीत लिया दिल
1989 में रिलीज हुई फिल्म 'मैंने प्यार किया' की रिलीज को 29 दिसंबर को 32 साल पूरे हो जाएंगे। इस फिल्म में सलमान खान के साथ डेब्यू करने वाली भाग्यश्री ने अपनी मासूमियत भरे अंदाज से सबका दिल जीत लिया था। इस फिल्म के प्रोडक्शन के दौरान दोनों एक्टर्स की बेहतरीन केमिस्ट्री को देखते हुए इन्हें साथ में कई फोटोशूट्स करवाने के भी ऑफर मिले थे। इन फोटोशूट्स को लेकर भाग्यश्री ने कुछ खुलासे किए हैं।

हाल ही में इस फिल्म से जुड़े एक वाकये को दिए गए इंटरव्यू में भाग्यश्री ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि कैसे फिल्म के दौरान एक फोटोग्राफर ने सलमान खान को हिदायत दी थी कि वो उन्हें जबरदस्ती पकड़कर स्मूच कर लें। लेकिन सलमान खान ने इसके लिए साफ तौर पर मना कर दिया था और इसका जवाब एक्टर ने इस तरह दिया था कि वो भाग्यश्री का दिल जीत ले गए थे।

यह भी पढ़े - ये सितारे हैं भाईजान के 'दुश्मन', भूलकर भी नहीं देखते वो इनकी शक्ल
उन्होंने बताया कि इस बात पर सलमान ने जो जवाब दिया था उसे सुनकर उन्हें हिम्मत मिल गई थी। सलमान ने फोटोग्राफर से कहा कि वो पहले भाग्यश्री से ऐसा करने के लिए अनुमति मांगे। इसे सुनकर उन्हें एहसास हुआ कि वो उस एक्टर के करीब हैं जो कंसेंट पर विश्वास रखता है।

भाग्यश्री ने बताया, 'सलमान और उस फोटोग्राफर को यह अंदाजा नहीं था कि मैं पास ही खड़ी हूं और सब सुन सकती हूं। कुछ सेकंड्स के लिए मैं स्तब्ध रह गई लेकिन फिर मैंने सलमान का रिप्लाई सुना। उन्होंने फोटोग्राफर से कहा, मैं ऐसा कुछ भी नहीं करूंगा। अगर आप ऐसा कोई पोज चाहते हैं तो आपको भाग्यश्री से बात करनी पड़ेगी।'

भाग्यश्री ने आगे कहा - 'उस समय हम सब न्यूकमर्स थे और फोटोग्राफर को लगा कि वह जैसा चाहेंगे हमें इस्तेमाल कर लेंगे। उस जमाने में किसिंग सीन्स स्क्रीन पर नहीं दिखाए जाते थे। लेकिन सलमान का यह रिप्लाई सुनकर मेरी जान में जान आई कि मैं सुरक्षित माहौल में काम कर रही हूं और उनकी इज्जत मेरी नजरों में बहुत बढ़ गई।' भाग्यश्री और सलमान खान की ये फिल्म ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर रही थी। हालांकि इसके बावजूद भाग्यश्री लंबे वक्त तक फिल्मी दुनिया में नहीं ठहरी और उन्होंने जल्दी ही शादी कर घर बसा लिया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: आज होगी वीरता पुरस्कारों की घोषणा, गणतंत्र दिवस से पूर्व राजधानी बनी छावनीशरीयत पर हाईकोर्ट का अहम आदेश, काजी के फैसलों पर कही ये बातभाजपा की नई लिस्ट में हो सकती है छंटनी की तैयारी, कट सकते हैं 80 विधायकों के टिकटDelhi: सीएम केजरीवाल का ऐलान, अब सरकारी दफ्तरों में नेताओं की जगह लगेंगी अंबेडकर और भगत सिंह की तस्वीरेंDelhi Metro: गणतंत्र दिवस पर इन रूटों पर नहीं कर सकेंगे सफर, DMRC ने जारी की एडवाइजरीUttar Pradesh Assembly Elections 2022: शह और मात के खेल में डिजिटल घमासान, कौन कितने पानी मेंRepublic Day 2022: जानिए इसका इतिहास, महत्व और रोचक तथ्यकई टेस्ट में भी पकड़ में नहीं आता BA 2 स्ट्रेन, जानिए क्यों खतरनाक है ओमिक्रान का ये सब वेरिएंट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.