scriptइन बोल्ड सीन्स की वजह से विवादों में रहीं पूनम पांडे, बॉलीवुड में नहीं जमा पाई अपने कदम | Patrika News
बॉलीवुड

इन बोल्ड सीन्स की वजह से विवादों में रहीं पूनम पांडे, बॉलीवुड में नहीं जमा पाई अपने कदम

Poonam Pandey Death News: एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे का गुरुवार की रात को निधन हो गया है। बता दें एक्ट्रेस सर्वाइकल कैंसर से पीड़ित हैं। उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी जानकारी दी गई है।

Feb 02, 2024 / 04:34 pm

Swati Tiwari

poonam_6.jpg
1/4

पूनम को उनके बोल्डनेस की वजह से जाना जाता है। पूनम बॉलीवुड में आने से पहले मॉडलिंग किया करती थीं। उन्होंने 18 साल की उम्र में मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखी थी।

poonam_2.jpg
2/4

पूनम ने कहा था कि वो बोल्ड शूट करवाकर खुद ही उन्हें लीक करती थीं। वो ऐसा लाइमलाइट में आने के लिए करती थीं। उन्होंने कहा था कि इसमें गलत क्या है सभी ऐसा करते हैं।

poonam_5.jpg
3/4

पहली बार पूनम 2011 में लाइमलाइट में आईं थीं। उन्होंने वर्ल्ड कप के दौरान वादा किया था कि अगर टीम इंडिया जीतेगी तो वो स्ट्रिप करेंगी। हालांकि उन्हें ऐसा करने की परमिशन नहीं मिली।

poonam_1.jpg
4/4

पूनम हिंदी फिल्मों के साथ तेलुगु सिनेमा में भी काम कर चुकी हैं। पूनम ग्लैडरैग्स मैनहंट और मेगा मॉडल हंट 2010 की टॉप 9 कंटेस्टेंट में से एक थीं। साल 2013 में पूनम पांडे ने फिल्म ‘नशा’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।

Hindi News / Photo Gallery / Entertainment / Bollywood / इन बोल्ड सीन्स की वजह से विवादों में रहीं पूनम पांडे, बॉलीवुड में नहीं जमा पाई अपने कदम

अगली गैलरी
next
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.