scriptदीपिका की पेंसिल हील्स पर बवाल, लोग बोले ‘फेक प्रेग्नेंसी’ ऋचा चड्ढा ने लगा दी क्लास | pregnant deepika padukone wears heels amid kalki release richa chadha slams trollers | Patrika News
बॉलीवुड

दीपिका की पेंसिल हील्स पर बवाल, लोग बोले ‘फेक प्रेग्नेंसी’ ऋचा चड्ढा ने लगा दी क्लास

ऋचा चड्ढा अपनी बेबाकी के लिए बॉलीवुड में फेमस हैं। ट्रोलर्स को उन्ही के भाषा में जवाब देने से वह पीछे नहीं हटती हैं। दीपिका पादुकोण की प्रेग्नन्सी को सोशल मीडिया पर जब कुछ लोगों ने फेक कहा तो ऋचा भड़क गईं। उन्होंने ट्रोलर्स को उन्हीं के भाषा में सुना दिया। आइए पूरे मामले को जानते हैं।

मुंबईJun 26, 2024 / 04:34 pm

Vikash Singh

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का फर्स्ट बेबी सितंबर महीने में आने वाला है। ‘पद्मावत’ एक्ट्रेस और टू-बी-मॉम दीपिका अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ की रिलीज के लिए तैयार हैं। हाल ही में एक इवेंट में दीपिका बेबी बंप के साथ नजर आईं। उन्होंने ब्लैक ड्रेस और पेंसिल हील्स पहनी थी। यही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गईं। कुछ यूजर्स ने उनकी प्रेग्नेंसी को फेक बताते हुए ट्रोल करना शुरू कर दिया। इस पर ऋचा चड्ढा ने ट्रोल्स को तगड़ा जवाब दिया है।

दीपिका की पेंसिल हील्स पर मचा बवाल

‘कल्कि 2898 एडी’ के इवेंट में दीपिका की पेंसिल हील्स पहनने की बात पर लोगों ने उन्हें लापरवाह मां साबित करने की कोशिश की। कुछ ने उनकी प्रेग्नेंसी को ही फेक बताया। लोगों का कहना था कि इस हाल में उन्हें पेंसिल हील्स नहीं पहननी चाहिए थी।

ऋचा चड्ढा ने सुना डाला खरी खोटी

ऋचा चड्ढा सोशल मीडिया पर अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने इन ट्रोल्स को जबरदस्त जवाब दिया। एक इन्फ्लुएंसर ने दीपिका के समर्थन में लिखा, “वह बच्ची नहीं हैं, जिन्हें बताया जा सके कि उन्हें क्या पहनना चाहिए और क्या नहीं। वह अपने कन्फर्टेबल के हिसाब से कुछ भी पहन सकती हैं। उन्हें किसी की सलाह की जरूरत नहीं है।” इसी पोस्ट पर ऋचा ने कॉमेंट किया, “नो यूट्रस, नो ज्ञान।”

सोशल मीडिया पर जमकर मिल रहा है सपोर्ट

दीपिका पादुकोण को सोशल मीडिया पर काफी समर्थन मिल रहा है। ऋचा चड्ढा के इस जवाब ने उन ट्रोल्स को चुप कर दिया जो दीपिका की प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल उठा रहे थे। फैंस ने भी ऋचा की तारीफ की और दीपिका के प्रति अपनी सहानुभूति व्यक्त की।

दीपिका की मोस्ट अवेटेड फिल्म बनी कल्कि

दीपिका की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ के इवेंट में उनकी मौजूदगी ने फैंस को एक्साइटेड कर दिया है। इस फिल्म की रिलीज को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / दीपिका की पेंसिल हील्स पर बवाल, लोग बोले ‘फेक प्रेग्नेंसी’ ऋचा चड्ढा ने लगा दी क्लास

ट्रेंडिंग वीडियो