script

16 की उम्र में प्रियंका को थी कपड़ों और लड़को में रुचि, 17 की उम्र में हुआ कुछ ऐसा..

locationमुंबईPublished: Sep 29, 2019 03:45:08 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने कहा कि आजकल के बच्चे उन्हें प्रेरित कर रहे हैं। उनका कहना है कि आज के टीनएजर अपने भविष्य को लेकर सचेत हैं।

priyanka chopra

priyanka chopra

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। इसी बीच उन्होंने 16 साल की पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेटी थनबर्ग का समर्थन करते हुए कहा कि आजकल के बच्चे उन्हें प्रेरित कर रहे हैं। उनका कहना है कि आज के टीनएजर अपने भविष्य को लेकर सचेत हैं। उन्होंने ग्रेटा के लिए कहा, ‘शुक्रिया अपनी पीढ़ी के मुंह पर एक जोरदार मुक्का जड़ने के लिए ताकि वे होश में आ सकें और समझ सकें कि हम जितना जानते हैं,हमें उससे कहीं ज्यादा जानने की जरूरत है।”

बच्चे भविष्य को अपने हाथों में लेना चाहते हैं
प्रियंका ने एक इंटरव्यू में कहा, आजकल के बच्चों में जागरूकता है और वे अपने भविष्य को अपने हाथों में लेना चाहते हैं, जो मुझे एक वयस्क के रूप में प्रेरित कर रहा है। तथ्य यह है कि वे एक विकल्प और आवाज चाहते हैं और कहते हैं कि मैं ऐसे भविष्य में रहना चाहता हूं, मैं ऐसा व्यक्ति बनना चाहता हूं।’

16 की उम्र में प्रियंका को थी कपड़ों और लड़को में रुचि, 17 की उम्र में हुआ कुछ ऐसा..

16 की उम्र में थी फैशन में रुचि
साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि आजकल के बच्चों को कम उम्र में ही अधिक जानकारी मिल जाती है। इससे वह समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारी समझ जाते हैं। उन्होंने खुद के बारे में कहा,’जब मैं 16 साल की थी तो मुझे कपड़ों और लड़कों में रुचि थी और मुझे जिम्मेदारियों का अहसास नहीं था। जब मैं 17 साल की हुई और मिस वर्ल्ड बनी तो दुनिया से अवगत हुई।’

16 की उम्र में प्रियंका को थी कपड़ों और लड़को में रुचि, 17 की उम्र में हुआ कुछ ऐसा..

30 की उम्र के बाद पता चला
प्रियंका ने कहा, युवा बच्चे और टीनएजर अपने कंधों पर कितनी जिम्मेदारी लेते हैं। मुझे नहीं पता था कि क्या मुझमें ऐसा करने की हिम्मत है। मुझे तीस साल की उम्र के बाद ये सब पता चला। तो मुझे बहुत प्रेरणादायक लगा।’ बता दें कि प्रियंका की आगामी फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ शोनाली बोस निर्देशित है। इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। यह मूवी 11 अक्टूबर को रिलीज होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो