नेशनल टेलीविज़न पर Rahul Vaidya ने किया दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज, सामने आया मां का रिएक्शन

By: Shweta Dhobhal
| Published: 12 Nov 2020, 10:38 AM IST
नेशनल टेलीविज़न पर Rahul Vaidya ने किया दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज, सामने आया मां का रिएक्शन
Rahul Vaidya Mother Reaction On His Marriage Proposal To Disha Parmar

बिग बॉस 14 ( Bigg Boss 14 ) कंटेस्टेंट राहुल वैद्य ( Rahul Vaidya ) ने नेशनल टेलीविज़न पर अभिनेत्री दिशा परमार ( Dusha Parmar ) को शादी के लिए प्रपोज किया है। शो का नया प्रोमो सामने आया है। जिसमें राहुल वाइट टी-शर्ट पर रेड लिपिस्टिक से 'मैरी मी?' लिखते हुए दिशा को प्रपोज करते हैं। वहीं अब इस बात पर राहुल की मां का रिएक्शन सामने आया है।

नई दिल्ली। बिग बॉस 14 सीज़न ( Bigg Boss 14 ) में अब दिलचस्प चीज़ें होनी शुरू हो गई हैं। घर में हर किसी के कई रंग दिखने को मिल रहे हैं। सिंगर राहुल वैद्य ( Rahul Vaidya ) भी दर्शकों को खूब एंटरटेन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हाल ही ही में उन्होंने घर में एक्ट्रेस दिशा परमार को नेशनल टेलिविज़न पर प्रपोज कर दिया। जिसे देख घरवाले तो चौंक ही गए थे,लेकिन दर्शक भी यह देख काफी सरप्राइज हो गए।

यह भी पढ़ें- भाई अक्षत की मेहंदी पर Kangana Ranaut ने किया जमकर डांस, शादी के बाद जाएंगी मुंबई

 

v_2.jpg

राहुल वैद्य की मां गीता वैद्य ( Geeta Vaidya ) का अब बयान सामने आया है। उनका कहना है कि "वह अपने बेटे के लिए खुश हैं। साथ ही वह यह देख काफी हैरान हो गई थीं। राहुल की मां ने कहा है कि वह इस बात से भी बेहद खुश हैं कि उन्होंने दिशा को अपने जीवनसाथी के रुप में चुना है।" दिशा के बारें में बात करते हुए राहुल की मां ने बताया कि "वह एक प्यार लड़की हैं और उन्हें वह काफी पसंद भी हैं। जब राहुल घर आएंगे तो दोनों परिवार बैठकर बात करेंगे।"

यह भी पढ़ें- एयरपोर्ट पर घंटों तक लोगों की बीच फंसी रही एक्ट्रेस Juhi Chawla, प्रशासन को इंतजामों के लिए खूब लातड़ा

v_1.jpg

शो के लेटेस्ट प्रोमों में राहुल यह बात कहते हुए सुनाई देंगे कि उनके लिए यह बेहद ही खास दिन है। उनकी लाइफ में एक लड़की है। जिसका नाम दिशा परमार है। जिसके तुरंत बाद ही वह कैमरे में दिशा को मैरिज के लिए प्रपोज करते हुए दिखाई देते हैं। वह वाइट रंग की टी-शर्ट पर लिपिस्टक से 'मैरी मी' लिखते हुए दिखाई दिए। आपको बतातें चलें कि इस सीज़न में भी लव सीज़न की शुरूआत हो चुकी है। जहां एक बार फिर से पवित्रा पुनिया ( Pavitra Punia ) और ऐजाज ( Eijaz Khan ) के बीच दोस्ती हो गई है। वहीं जैस्मिन भसीन ( Jasmin Bhasin ) के लिए अली भी घर के अंदर आ चुके हैं।