scriptएयरपोर्ट पर घंटों तक लोगों की बीच फंसी रही एक्ट्रेस Juhi Chawla, प्रशासन को इंतजामों के लिए खूब लातड़ा | Juhi Chawla Shared Video From The Airport Sharing The Midst Pandemic | Patrika News

एयरपोर्ट पर घंटों तक लोगों की बीच फंसी रही एक्ट्रेस Juhi Chawla, प्रशासन को इंतजामों के लिए खूब लातड़ा

Published: Nov 12, 2020 09:42:15 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

एक्ट्रेस जूही चावला ने अपने ट्विटर हैंडल ( Juhi Chawla Twitter Account ) पर एक वीडियो और तस्वीर पोस्ट की है। वीडियो में एयरपोर्ट पर भारी भीड़ दिखाई दी। कोरोनावायरस के चलते सभी लोग मुंह पर शिल्ड मास्क पहने नज़र आए। साथ ही प्रशासन की बड़ी लापरवाही दिखाई दी। ट्वीट करते हुए एक्ट्रेस ने प्रशासन से व्यवस्थाएं सुधारने की अपील की है।

Juhi Chawla Shared Video From The Airport Sharing The Midst Pandemic

Juhi Chawla Shared Video From The Airport Sharing The Midst Pandemic

नई दिल्ली। गुज़रे जमाने की सबसे चुलबुली एक्ट्रेस जूही चावला ( Juhi Chawla ) बेशक फिल्मों से दूरी बना चुकी हो, लेकिन वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर कुछ ना कुछ दिलचस्प चीज़ें पोस्ट करती रहती हैं। ऐसे ही कुछ समय पहले जूही ने एक वीडियो पोस्ट किया था। जो कि अब काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में वह एयरपोर्ट पर दिखाई दे रही हैं। जिसमें वह कोरोनावायरस के बीच एयरपोर्ट का हाल दिखा रही हैं।

यह भी पढ़ें

भाई अक्षत की मेहंदी पर Kangana Ranaut ने किया जमकर डांस, शादी के बाद जाएंगी मुंबई

https://twitter.com/AAI_Official?ref_src=twsrc%5Etfw

अभिनेत्री ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट ( Juhi Chawla Twittter Account ) एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वह एयरपोर्ट की लाइन में खड़ी हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो में जूही के आस-पास लोगों की भीड़ जमा हैं। जो लाइन में खड़े हैं। कोरोनावायरस ( coronavirus ) से बचने के लिए सभी लोग चेहरे पर शिल्ड मास्क पहने हुए दिखाई दे रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए कहा कि “वह एयरपोर्ट और सरकारी अधिकारियों से अनुरोध करती हैं कि जल्द से जल्द एयरपोर्ट पर हेल्थ क्लीयरेंस में अधिक से अधिक लोगों को तैनाती किया जाए और एक्सट्रा काउंटर लगाए जाएं, प्लेन से उतरने के बाद सभी यात्री घंटों फंसे रहे। दयनीय, शर्मनाक स्थिति है।”

https://twitter.com/iam_juhi/status/1326373619534950400?ref_src=twsrc%5Etfw

यही नहीं अभिनेत्री ने वीडियो के साथ फ्लाइट में बैठे एक तस्वीर भी पोस्ट की है। जिसमें वह मुंह पर मास्क लगाए हुए नज़र आ रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए जूहीं बताती हैं कि वह कार्बन डाई ऑक्साउड से ही काफी सफोकेटेड फील कर रही हैं। साथ इससे जो प्लास्टिक पॉल्यूशन हो रहा है उसका क्या? बता दें लॉकडाउन के दौरान जूही ने घर से कई वीडियोज पोस्ट की। जिसमें वह घर में ही सब्जियां बोते हुए दिखाई दीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो